किरीट ठक्कर
गरियाबंद। फिंगेश्वर जनपद उपाध्यक्ष तथा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव रूपेश साहू ने भी सांसद चुन्नीलाल साहू के विरुद्ध पांडुका पुलिस थाने में शिकायत की है। रूपेश साहू के अनुसार ग्राम लोहरसी के एक स्कूली कार्यक्रम काफी विलंब से पहुंचे सांसद चुन्नीलाल साहू ने भरे मंच पर उसका अपमान किया , साथ ही विशिष्ट अतिथि के तौर पर उसे मंचीय उद्बोधन के दौरान हतोत्साहित किया , इसका कारण मेरा कोंग्रेसी कार्यकर्ता होना है।
विदित हो की इसी मामले में एक दिन पूर्व भाजपाइयों ने रूपेश साहू के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज कराते तीन दिन में कार्यवाही की मांग की है।भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राजिम थाने में की गई शिकायत के अनुसार रूपेश साहू ने सोशल मीडिया पर सांसद चुन्नीलाल के विरुद्ध अशोभनीय टिप्पणी की है।
दरअसल 28 सितम्बर फिंगेश्वर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम लोहरसी के एक स्कूली कार्यक्रम में सांसद चुन्नीलाल साहू निर्धारित समय से करीब तीन घंटा विलंब से पहुंचे थे, इसी बात को लेकर चुन्नीलाल साहू और जनपद उपाध्यक्ष के बीच कहा सुनी हो गई।

 

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.