चारों के चारों महत्वपूर्ण पदों पर एनएसयूआई का कब्जा एबीवीपी का हुआ सूफ़ड़ा साफ
के. एम. टी. गर्ल्स कॉलेज रायगढ़ में छात्र संघ का गठन मनोनयन पद्धति के द्वारा हुआ।
रायगढ़ (hct)। के.एम.टी. कॉलेज में पिछले पांच वर्षों से एनएसयूआई के पदाधिकारी चुनाव जीतते व मनोनीत होते आ रहे हैं। कहा जा सकता है कि यह एनएसयूआई का गढ़ हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ एनएसयूआई के पदाधिकारी के. एम. टी. गर्ल्स कॉलेज में पिछले कई महीनों से सक्रिय थे। एवं सीट वृद्धि एवं कुछ छात्र अधिकार जैसे संबंधी मुद्दों को लेकर छात्रों के बीच जा रहे थे और अपने पक्ष में माहौल जुटाने का प्रयत्न कर रहे थे जिसमे वे अंततः कामयाब हुए कहा जा सकता है।
इस बार चारो पदाधिकारियों का समर्थन पाकर एनएसयूआई व समस्त एनएसयूआई की टीम गदगद हैं और मनोनीत पदाधिकारियों का कहना था कि वे छात्र हित एवं एनएसयूआई से प्रभावित होकर हम उनको अपना समर्थन दे रहे है और उनके साथ जा रहे है।
जिनमे मनोनीत पदाधिकारियों में अध्यक्ष जया यादव, उपाध्यक्ष नईमा फातिमा, सचिव मानसी गोयल व सह सचिव तनीषा अग्रवाल व सभी 16 मनोनीत कक्षा प्रतिनिधियों ने भी एनएसयूआई का समर्थन किया है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.