Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

जिला पंचायत” CEO जशपुर “के0 एस0 मंडावी” ने किया पदभार ग्रहण

गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य पहली प्राथमिकता।

दलाल, बिचौलियों से पंचायत को रखें दूर।

प्रदेश स्तर पर हो रहे तबादलों के मद्देनजर जशपुर जिला पंचायत सीईओ राजेंद्र कटारा के तबादले के बाद जशपुर जिले के नए जिला पंचायत CEO के रुप में केएस मंडावी ने पदभार ग्रहण किया।
मंगलवार को उन्होंने पदभार ग्रहण करते ही चर्चा में बताया कि, जिले में चल रहे विकास कार्य, निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी, उन्होंने बताया कि घटिया व अमानक स्तर के निर्माण कार्यों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सभी जनपद पंचायतों के सीईओ व सम्बंधित विभाग प्रमुखों को इसके लिए निर्देशित किया जाएगा। प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना नरवा, गरवा ,घुरुआ, बाड़ी के क्रियान्वयन के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास शुरु किये जाने की बात उन्होंने कही।
श्री मंडावी ने बताया कि जिले के पंचायतों में व्याप्त दलालों व बिचौलियों की शिकायत मिलने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। ग्राम पंचायतों को इनसे दूर रखने की बात उन्होंने कही है। जिले के सभी जनपद पंचायतों में कसावट लाने के लिए भी उन्होंने निर्देश जारी करने की बात कही है।जिससे शासन की योजनाओं का सतत क्रियान्वयन हो सके।
आपको बता दें कि श्री मंडावी जशपुर जिले में पहले बतौर एसडीएम अपनी सेवाएं दे चुके हैं जिसके बाद बेमेतरा व सरगुजा जिले में डिप्टी कलेक्टर पद पर उन्होंने अपनी सेवाएँ दी हैं।उन्हें इस क्षेत्र की यहाँ के वातावरण की पूरी जानकारी है।उन्होंने बताया कि जशपुर जिले में कार्य करना बेहद चुनौतीपूर्ण है यहाँ जिला पंचायत सीईओ के पद पर उनकी पदस्थापना हुई है जहाँ विकास के नए आयाम विकसित किये जाने की बात उन्होंने कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page