Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhConcern

बड़ी खबर – हुक्का बार में करवाया जा रहा है सरकारी कर्मचारियों से काम

जल संसाधन विभाग के सब इंजीनियर का कारनामा, बटोर रही है सुर्खियां।

रायपुर। पूरा मामला यह है कि मरीन ड्राइव स्थित हुक्का बार WTF में सरकारी कर्मचारी जल संसाधन विभाग के काम करते मिले। पूछे जाने पर कर्मचारियों ने बताया कि सब इंजीनियर कमल साहू जल संसाधन विभाग ने बोले है काम करने के लिए जो साहब बोलते है करना पड़ता है।
यह हुक्का बार उनके लड़के का है। लेकिन यह दूसरे जगह पर शिफ्ट हो रहा है। इसलिए कमल साहू सब इंजीनियर बहुत दिनों से काम मे लगवाए है। ये कर्मचारी जल संसाधन विभाग में कुछ चपरासी है तो कुछ अच्छे पोस्ट में भी है।
मजे की बात तो यह है की जब हम सब इंजीनियर कमल साहू से बात किये तो बताया गया कि इससे कोई फर्क नही पड़ता हमारे यहाँ के कर्मचारियों को हम कही भी लगा सकते है। आप बोलो तो आपके यहाँ भी भेज देंगे कहकर
किसी व्यक्ति से अपने फोन में हमसे बात कराई वह व्यक्ति हमे धमकी देने लगा और बोला तुम्हारे ऑफिस आकर बात करता हूँ।
लो भाई कर लो बात, वो कहावत बिल्कुल फिट बैठता है। ऐसे लोगों पर “चोरी ऊपर से सीना जोरी” कुल मिलाकर हम लोगो पर दबाव बनाया गया कि समाचार प्रकाशित ना हो।
जब बड़े अधिकारियों की मिली भगत हो सब इंजीनियर जैसे लोगो का हौसला इसी तरह बुलंद रहता है। और सालों साल यह सिलसिला चलता रहता है। और उन्हें सस्पेंड भी नही कराया जाता है। इस मामले में बड़े अधिकारियों से भी बात करने की कोशिश की लेकिन हमेशा की तरह फोन उठाते नही है। जिससे कमल साहू जैसे सब इंजीनयर का हौसला और बढ़ता है।

साभार : *www.rvkdnews.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page