Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

ब्रेकिंग : जूट मिल थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हत्या, टांगी मारकर महिला की ली जान।

*विनीत शर्मा
रायगढ़। कचरा फेकने के मामूली विवाद पर पड़ोसी ने एक महिला की टांगी से मारकर हत्या कर दी। मृतक का बेटा जिंदल कर्मचारी है। जूटमिल चौकी पुलिस ने मृतिका के बेटे की रिपोर्ट के आधार पर IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।
मृतिका के बेटे प्रमोद साव (43 वर्ष) ने जूटमिल पुलिस चौकी को बताया कि वह जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड पथरापाली में काम करता है। दोपहर 2:30 वह ड्यूटी से वापस आकर घर मे आराम कर था। उसके भतीजे और बेटे बाहर खेल रहे थे। प्रमोद की माँ मृतिका तीरथ कुंवर (65 वर्ष) बाहर में झाड़ू लगा रही थी।
तभी आरोपी पड़ोसी सीताराम सिदार आया। जिसके हाथ मे लोहे की धारदार टांगी थी। प्रमोद ने बताया कि आरोपी आकर उसकी माँ से कचरा फेकने को झगड़ा करने लगा। आरोपी ने उसकी माँ से कहा कि तुम लोग कचरा मेरी घर की तरफ फेंक देते हो। जिस पर तीरथ कुंवर ने कहा कि हम लोग कचरा अपने घर के किनारे फेंकते है। जिसके बाद गुस्से में आकर सीताराम ने उसकी माँ के गर्दन की दाई ओर टांगी से वार कर दिया। जिससे मृतिका जमीन पर गिर गयी।
घटना देख कर उसका भतीजा और बेटा दौड़ते हुए आये। जिसके बाद उसने मुहल्ले के संतोष भारद्वाज की मदद से KGH अस्पताल लाया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना पर जूटमिल पुलिस चौकी टीम पहुच गयी है। आसपास लोगो से मामले में पुलिस की पूछताछ जारी है। मृतिका के बेटे की रिपोर्ट पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page