Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

नवविवाहिता ने बंद कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोसीर पुलिस ने किया मामला दर्ज।

मायके वालों ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

*लक्ष्मी नारायण लहरे (कोसीर)
कोसीर। कोसीर मुख्यालय के ग्राम सिंघनपुर में 19 वर्षीय नवविवाहित आरती टण्डन ने अपने घर के बंद कमरे में मयार में गले में साड़ी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या किया है।
कोसीर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की तहरीर कर विवेचना करते हुए पंचनामा कर मृतिका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सारंगढ भेजा।
विदित हो कि 24 जून को मृतिका आरती टण्डन के ससुर तीरथ टण्डन (गोपी) ने कोसीर पुलिस को जानकारी दिया कि मेरी बहू आरती अपने घर के कमरा के म्यार में 5:00 बजे फांसी लगा ली सूचना पर कोसीर पुलिस ने 15 / 19 धारा 174 कायम कर विवेचना में लेते हुए पंचनामा के लिए कार्यपालिका दंडाधिकारी नियुक्त करने की मांग किए थे। सुबह 25 जून को कोसीर पुलिस थाना प्रभारी श्री जगत राम चौहान ,श्री लक्ष्मण पूरी गोस्वामी एवं कार्यपालिका दंडाधिकारी श्री फागू लाल सिदार के समक्ष विवेचना कर पंचनामा तैयार किया गया।
आरती ने अभी तो जिंदगी के कुछ ही दिन जिये थे और नई नई विवाह हुई थी, अभी हाथों से मेहंदी के रंग खुले भी नहीं थे पर ऐसा क्या हुआ कि फांसी लगाकर आत्महत्या करना पड़ा?
जनार्दन टण्डन और आरती कुर्रे में प्रेम प्रसंग था इनका विवाह बालको नगर कोरबा में आर्य समाज में 27 जुलाई 2018 को हुई थी जनार्दन विनोद भारद्वाज के घर प्रसाभाठा कोरबा में रहता था और वहीं पड़ोस की बुधराम कुर्रे की पुत्री आरती से प्रेम हो गया और विवाह कर लिया उनके विवाह को अभी 1 वर्ष हुए भी नहीं है और यह घटना हो गई। इस घटना से आरती के माता पिता ने पुलिस बयान में कई आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी बेटी की हत्या हुई है आरती के माता श्रीमती उषा कुर्रे ने अपने बयान में कहा कि मेरी बेटी के साथ उसका पति मारपीट करता था ससुर प्रताड़ित करता था मेरी बेटी को दो बार गर्भवति थी पर दोनों बार दवाई खिलाकर पेट साफ करा दिए और बीमार पड़ने पर हमेशा इलाज के लिए रुपए मांगते थे इस तरह मेरी बेटी के साथ अन्याय हुआ है। आरती के माता पिता का बयान दर्ज कर विवेचना में पुलिस ने लिया है वहीं आरती के पति और उनके परिवार की बयान नहीं हो पाया है मामले की विवेचना कोसीर पुलिस द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page