HCT:रायगढ़। धरमजयगढ़ में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर धारदार हथियार से मां-बेटी पर हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।वहीं बेटी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

फोटो:-मृतक महिला

बताया जा रहा है कि, राजा चावले ने गांव के ही एक घर में घुसकर धारदार हथियार से अचानक मां-बेटी पर हमला कर दिया।जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं 7 साल की बेटी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई।जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

फोटो:-घायल बालिका

मिली जानकारी के मुताबिक दिलमती मंझवार पति महेश मंझवार, उम्र45 वर्ष, 7 वर्षीय बेटी मंजू के साथ कांसाबहार गॉव में रहती थी।

फोटो:-आरोपी राजा चावले

पकड़ाया आरोपी:-
छाल थाना प्रभारी अमित सिंह ने आरोपी राजा चावले की घेराबंदी करके खरसिया स्टेशन से गिरफ्तार किया। आरोपी का प्रेम संबंध मृतक महिला के साथ होना बताया जा रहा है व मृतक महिला के पति की मृत्यु बीमारी के कारणों से लगभग 3 वर्षो पूर्व हो चुकी थी। बीती रात आरोपी व महिला में हुई अनबन हत्या की कारण बनी है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.