Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

CrimeNational

राष्ट्रपति भवन परिसर में बलात्कार..! कहाँ है “चौकीदार”…?

दिल्ली। राष्ट्रपति भवन परिसर से रेप का मामला सामने आया है। राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर इस शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम देने का आरोप है।
काल्पनिक प्रतीकात्मक छायाचित्र।
कर्मचारी ने कॉलेज की छात्रा को क्वॉर्टर में बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। खबरों के मुताबिक कर्मचारी ने छात्रा को क्वॉर्टर में बुलाया फिर उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया। आरोपी का नाम निशांत बताया जा रहा है। बता दें कि यह घटना बीते 3 दिन पहले की है। पीड़िता एमएससी की छात्रा है।
गौरतलब है कि दिल्ली में बच्चियों और लड़कियों के साथ रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे पहले फरवरी माह में दिल्ली के निहाल विहार इलाके से एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्त्या का मामला सामने आया। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले बाप बेटे को गिरफ्तार किया था। आरोप था कि बेटे ने पहले बच्ची का अपहरण कर रेप किया और बाप ने बेटे की करतूत छिपाने के लिए बेरहमी से हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने में उसकी मदद की।
वहीं, एक मामला दिल्ली के कंझावला इलाके आया, जहां एक परिवार ने दिल्ली महिला आयोग (DCW) से संपर्क कर आरोप लगाया कि इस साल की शुरुआत में उनकी नाबालिग बेटी का सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे मकान की छत से फेंक दिया गया। पीड़ित लड़की की बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में पीड़ित परिवार ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

साभार : *सूत्र।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page