Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

पिता ने व्यक्त की आशंका, बहु और उसके प्रेमी ने पुत्र को मारकर किया गायब

पुनित मरकाम के संदेह के आधार पर थाना प्रभारी शोभा द्वारा रोहित की पत्नी सोमारी बाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सोमारी पहले लगातार पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करती रही, किन्तु...

गरियाबंद। जिले के शोभा थाना अंतर्गत ग्राम ढोलसराई निवासी पुनित मरकाम द्वारा 8 अक्टूबर को थाना उपस्थित आकर अपने पुत्र रोहित मरकाम की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई और संदेह व्यक्त किया कि उनके पुत्र रोहित की गुमशुदगी के पीछे रोहित की पत्नी सोमारी तथा उसके प्रेमी प्रकाश कश्यप का हाथ है, पुनित मरकाम द्वारा ये आशंका भी जताई गई कि रोहित को मारकर गायब कर दिया गया है।

पुनित मरकाम के संदेह के आधार पर थाना प्रभारी शोभा द्वारा रोहित की पत्नी सोमारी बाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सोमारी पहले लगातार पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करती रही, किन्तु बाद में अपराध स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि 15 जुलाई 2024 की दरमियानी रात को ही अपने प्रेमी प्रकाश कश्यप के साथ मिलकर, रोहित की हत्या कर दी थी। प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर रोहित पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया था।

प्रकाश और सोमारी ने रोहित की हत्या के बाद उसकी लाश को अपने ही खेत मे गड्ढा कर दफना दिया था। किन्तु फिर पकड़े जाने के भय में, एक सप्ताह पूर्व रोहित के कंकाल को गड्ढे से निकलकर बोरी में भरकर मोटरसाइकिल से ग्राम कोदोमाली के कसहीझरण नाले में गड्ढा खोदकर पुनः दफना दिया था। 

पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही की गई। पुलिस टीम/ एफएसएल टीम एसडीओपी मैनपुर द्वारा महिला सोमारी द्वारा बताई गई जगह से विधिवत शव उत्खनन कार्यवाही कर कंकाल जप्त किया गया। आरोपिया महिला व उसके प्रेमी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page