Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

नैनीताल टूर पर गए धमतरी के कक्षा 10वीं के छात्र को स्कूल स्टाफ ने जड़े थप्‍पड़, दूसरे स्‍टूडेंट से बोला- चप्पल से मार

डीपीएस स्कूल सांकरा के छात्र हाल ही में नैनीताल घूमने के लिए स्कूल स्टाफ के साथ गए थे। यात्रा के दौरान, किसी बात को लेकर स्कूल के स्टाफ सदस्य श्रीमाली राय ने कक्षा 10 के छात्र की बुरी तरह पिटाई की। रिपोर्ट के अनुसार, श्रीमाली राय ने पहले छात्र को थप्पड़ मारा और फिर पास बैठे दूसरे छात्र से कहा कि वह चप्पल उठाकर पीड़ित छात्र को मारे।

HighLights

  1. धमतरी के 10वीं के छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल।
  2. छात्र के माता-पिता ने कुरुद पुलिस में दर्ज कराई शिकायत।
  3. स्कूल प्रबंधन भी स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में।

धमतरी। नैनीताल घूमने गए कक्षा 10वीं के एक छात्र की ट्रेन के अंदर स्कूल स्टाफ ने पहले थप्पड़ जड़ा। फिर पास में बैठे दूसरे छात्र से चप्पल से पिटाई करा दिया। घटना की वीडियो प्रसारित होने के बाद छात्र के माता-पिता ने कुरुद पुलिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर स्कूल प्रबंधन भी अब थाने में घटना की शिकायत करने की तैयारी में जुट गई है।

कुरूद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी-रायपुर रोड स्थित डीपीएस स्कूल सांकरा धमतरी के विद्यार्थी पिछले दिनों नैनीताल घूमने के लिए स्कूल स्टाफ के साथ गए थे। इस दौरान ट्रेन में ही किसी बात को लेकर स्कूल के स्टाफ श्रीमाली राय ने कक्षा 10वीं के छात्र की जमकर पिटाई कर दी। गाली गलौज करते हुए पहले श्रीमाली राय ने स्वयं विद्यार्थी को थप्पड़ जड़ा।

घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

इसके बाद किनारे पर बैठे दूसरे विद्यार्थी से चप्पल उठाकर पिटाई करने कहा तो उसने भी चप्पल से गाल को मार दिया। इस दौरान पूरे मामले की किसी ने ट्रेन के अंदर ही वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।naidunia_image

इससे मामला उजागर होते ही पीड़ित छात्रा के माता-पिता ने कुरुद थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर मामला के तूल पकड़ते ही स्कूल प्रबंधन भी अब स्कूल स्टाफ के खिलाफ शिकायत करने की तैयारी में जुट गई है।

मेरे बच्चे के साथ किया छेड़खानी

आईटी हेड श्रीमाली राय ने बताया कि कैंप में दो छात्रों ने मिलकर उनके साथ छेड़खानी किया है इसलिए मैं दोनों बच्चों को समझाने की कोशिश किया हूं। दोनों विद्यार्थियों ने मेरे बच्चे के साथ कैंप में ऐसा कृत्य किया है कि कुछ बताया नहीं जा सकता। इसकी शिकायत उन्होंने कलेक्टर, जिला बाल न्यायालय समेत अन्य जगह कर कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page