Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

‘हम पुलिस वाले हैं, आप जेवर उतार दो’… बुजुर्ग महिला को झांसा देकर सोने के कंगन ले उड़े ठग

मध्य प्रदेश के भोपाल में बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से कहा कि लूटपाट की घटनाएं बहुत हो रहीं, कीमती जेवर पहनकर बाजार में न घूमें। उन्होंने बुजुर्ग महिला के कंगन उतरवाए और पैकेट में रखकर दे दिए। महिला ने घर जाकर जब पैकेट खोला, तो कंगन नकली थे। लूटे गए सोने के कंगन लगभग 45 ग्राम वजनी थे।

HIGHLIGHTS

  1. बैरागढ़ में बैक ऑफ बड़ौदा शाखा के पास हुई वारदात।
  2. घर से सब्जी खरीदने के लिए निकली थी बुजुर्ग महिला।
  3. सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश, एक संदिग्ध हिरासत में।

भोपाल। संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) में दो अज्ञात बदमाश पुलिसकर्मी बनकर एक महिला के पास पहुंचे और झांसा देकर सोने के कंगन ले उड़े। महिला को बातों में उलझाकर कहा कि अपराध बहुत हो रहे हैं, सोने के जेवर पहनकर घर से मत निकला करो।

महिला से कंगन उतरवाए और पैकेट बंधवाकर कहा कि इसे घर जाकर रखे। घर आकर महिला ने पैकेट खोला तो नकली जेवर मिले। वारदात की शिकार महिला का नाम यशोदा पत्नी नारीमल मंघरानी निवासी न्यू बी-9 बैरागढ़ है।

 

ऐसे दिया वारदात को अजाम

  • 60 वर्षीय यशोदा ने बताया कि वह सुबह 10 बजे सब्जी लेने घर से निकली थीं। बैंक ऑफ बड़ौदा के पास एक बदमाश आया और पुलिस का आईडी कार्ड दिखाते हुए कहा कि हम पुलिस वाले हैं। आजकल लूट हो रही हैं। आप जेवर उतारकर घर जाकर रखें।
  • इसी दौरान एक दूसरा बदमाश आया। दूसरे बदमाश ने पहले से कहा कि मैंने भी अपने जेवर उतार दिए हैं, घर ले जा रहा हूं। महिला दोनों के झांसे में आ गई और कंगन उतारकर पैकेट में रखने लगी। दोनों बदमाश भी इस काम में महिला की मदद करने लगे।
  • इसी दौरान बदमाशों ने यशोदा का पैकेट बदल दिया। पैकेट में दो कंगन थे। इनका वजन करीब 45 ग्राम था। इसका बाजार मूल्य लगभग सवा तीन लाख रुपये बताया जा रहा है। बदमाशों का हुलिया सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

naidunia_image

संदिग्ध को पकड़ा, रिपोर्ट में आनाकानी

पुलिस ने महिला से जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन रिपोर्ट लिखने में पुलिसकर्मी आनकानी करने लगे। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया है। थाना प्रभारी कंवलजीत सिंह रंधावा के अनुसार सूचना मिलते ही हमने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित जल्द ही हमारी गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page