Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Agra Mumbai Highway: कंटेनर का दरवाजा तोड़कर 19 लाख रुपये के मोबाइल चोरी, 18 दिन बाद दर्ज हुआ केस

आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से निकलने वाले वाहन चालकों का कहना है कि पुलिस की लचर कार्यप्रणाली से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिनदहाड़े वारदात होती हैं, बावजूद तत्काल कार्रवाई करने के बजाय पुलिस फरियादी को ही यहां से वहां भटकने को मजबूर करती है। कई बार सामने आया कि चोरी की घटना होने के बाद पुलिस प्रकरण भी दर्ज नहीं करती है।

HIGHLIGHTS

  1. हाईवे पर दिन में भी हो रही है वारदात।
  2. पुलिस नहीं पकड़ पा रही अपराधियों को।
  3. लाखों रुपये की चायपत्ती भी हुई चोरी।

शाजापुर(Agra Mumbai Highway)। आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलते कंटेनर के दरवाजे का ताला तोड़कर बदमाश 19 लाख रुपए से अधिक के मोबाइल चुरा ले गए। वारदात के बाद कंटेनर चालक रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए परेशान होता रहा। काफी मशक्कत के बाद वारदात के 18 दिन बाद लालघाटी थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि शाजापुर जिले से गुजरे हाइवे पर बदमाशों का आतंक है। वह आए दिन चलते वाहनों से माल चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि वह दिन में भी वारदात करते हैं, बावजूद पुलिस उन्हें नही पकड़ पाती।

इंदौर से ग्वालियर जा रहा था कंटेनर

जानकारी के अनुसार जीवन सोलंकी पुत्र नंदकिशोर सोलंकी उम्र 22 वर्ष निवासी रविदास नगर लसूड़िया मोरी इंदौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 10 सिंतबर को कोरियर का सामान लेकर इंदौर से ग्वालियर जा रहा था। रात करीबन दो बजे उसने बायपास पतोली जोड़, एबी रोड़, शाजापुर में कंटेनर का पीछे का दरवाजा खुले होने की जानकारी लगी।

उतरकर देखा तो कंटेनर का पीछे का गेट खुला था। कंटेनर में रखे मोबाईल के दो बोरे गायब थे। इन बोरे में करीब 160 मोबाइल थे। ड्रायवर द्वारा उपलब्ध कराए बिलों के अनुसार चोरी गए मोबाइल की कीमत 19 लाख रुपए से अधिक है। मामले में लालघाटी थाना पुलिस द्वारा चोरों और माल की तलाश की जा रही है।

इस महीने हाईवे पर सामने बड़ी वारदात

21 सितंबर को आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाजापुर बायपास के पास एक ढाबे पर खड़े ट्रक से लाखों रुपए की चायपत्ती चोरी हो गई। जिसकी शिकायत ट्रक चालक ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले केस दर्ज किया।

ट्रक गुवाहाटी से चायपत्ती भरकर जलगांव जा रहा था। अमृतसर निवासी ट्रक ड्राइवर धर्मसिंह के अनुसार ट्रक का तिरपाल काटकर चायपत्ती 25 कट्टे चोरी हो गए। माल की कीमत तीन लाख रुपए से अधिक है।

चार सितंबर को साढ़े चार लाख का माल चोरी

चार सितंबर को ट्रक से बदमाशों ने आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर साढ़े चार लाख से अधिक का माल चुरा लिया। लुधियाना से कपड़ों की गठान लेकर त्रिपुरा जा रहे ट्रक चालक विष्णु सिंह तोमर ने बताया कि ट्रक से बदमाश कपड़ों की 15 गठानें चुरा ले गए हैं, जिसकी कीमत तकरीबन साढ़े चार लाख रुपए है। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ट्रक चालक तीन थानों के चक्कर लगाता रहा। उसने बताया था कि मामले में कार्रवाई करने के बजाय पुलिस हमें ही परेशान करती है।

दिनदहाड़े वारदात, बंदूक भी दिखाई

तीन सितंबर को दिनदहाड़े चलते ट्रक से माल चोरी की वारदात हुई। इससे नाराज ट्रक ड्राइवरों ने हाईवे पर वाहन खड़े कर रास्ता भी जाम किया था। वारदात का शिकार ट्रक अहमदाबाद से बिहार जा रहा था।

ड्राइवर वीरेंद्र सिंह के अनुसार शाजापुर में नेशनल हाइवे पर चलते ट्रक से बदमाशों ने माल चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात का शिकार हुए ट्रक के पीछे चल रहे ट्रक चालक ने बदमाशों का वीडियो बनाया तो बदमाशों ने उसे बंदूक दिखाकर डराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page