Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhopal Crime News: बैरसिया में नाबालिग से घर घुसकर दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

30 जुलाई की दोपहर जब राहुल मीणा लड़की के घर पर पहुंचा तो वह अकेली थी, इसका फायदा उठाकर उसने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद से आरोपित उसे परेशान कर धमका रहा था और उससे दोबारा से घटना करने की धमकी दे रहा था।

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
  2. घटना एक दिन पुरानी है, स्वजनों ने थाने में सूचना दी।
  3. आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था।

 भोपाल। राजधानी के देहात के बैरसिया में एक 22 वर्षीय युवक ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। घटना एक दिन पुरानी है, आरोपित उसे धमकाकर परेशान कर रहा था। तंग आकर उसने स्वजनों को घटना दी। स्वजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बैरसिया थानाप्रभारी अरूण शर्मा ने बताया कि नाबालिग कालेज छात्रा है, उआरोपित राहुल मीणा का नाबालिग के घर पर आना जाना था। 30 जुलाई की दोपहर जब राहुल मीणा लड़की के घर पर पहुंचा तो वह अकेली थी, इसका फायदा उठाकर उसने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद से आरोपित उसे परेशान कर धमका रहा था और उससे दोबारा से घटना करने की धमकी दे रहा था। तंग आकर नाबालिग आरोपित की करतूत अपने घर वालों को बता दी,बाद में लड़की के स्वजनों ने 29 सितंबर को बैरसिया थाना पुलिस में शिकायत की, इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page