Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

बालाघाट में पेट्रोल पंप कर्मी की हमलावरों ने की धारदार हथियार से हत्या

मध्‍य प्रदेश के बालाघाट में अति व्यस्ततम चौकी पर घटी घटना ने सनसनी मचा दी। पुलिस घटना के बाद हमलवारों की तलाश में है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर ने बताया कि एक माह पूर्व हमलवार राजेश चामलाटे अौर मोनू के बीच विवाद हुआ था। जिसकी एफआइआर भी कोतवाली थाना में दर्ज है।

HIGHLIGHTS

  1. पेट्रोल पंप के आफिस का दरवाजा तोड़कर घुसे।
  2. हमला करने के बाद हमलवार फरार हो गए।
  3. एक आरोपित राजेश चामलाटे की पहचान हुई है।

बालाघाट (Balaghat Crime)। बालाघाट के बस स्टैंड में स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारी तरुण उर्फ मोनू सोनी 30 वर्ष की धारदार हथियार से हमलावरों ने हमला कर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि हमलवार आए और पेट्रोल पंप के आफिस का दरवाजा तोड़कर रात में ड्यूटी में कार्यरत कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। कर्मचारी पर हमला करने के बाद हमलवार फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

व्यस्ततम चौकी पर घटी घटना ने सनसनी

शहर के अति व्यस्ततम चौकी पर घटी घटना ने सनसनी मचा दी। पुलिस घटना के बाद हमलवारों की तलाश में है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर ने बताया कि एक माह पूर्व हमलवार राजेश चामलाटे और मोनू के बीच विवाद हुआ था। जिसकी एफआइआर भी कोतवाली थाना में दर्ज है।

पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों काे सौंप दिया

रात हो जाने से मृतक का शव मर्चुरी में रखवा दिया गया था। सोमवार को पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों काे सौंप दिया गया। हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। जिसमें एक आरोपित राजेश चामलाटे की पहचान हुई है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े जाने के बाद पता चलेगा कि उसके साथ कौन था। हमलावरों के तीन से चार होने की जानकारी मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page