Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

किशोरी से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, सदमे में खाया जहर

बेलगढ़ा स्थित मस्तूरा गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से उसके रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म किया। वह पुट्टी का काम करने के लिए मस्तूरा आया था। तभी किशोरी को अकेला देखकर गलत काम किया। उसने फोटो भी खींच लिए। आरोपित को पता लगा तो उसने किशोरी के मंगेतर को मोबाइल पर फोटो भेज दिए। इससे किशोरी का रिश्ता टूट गया। इसके चलते सदमे में किशोरी ने जहर भी खालिया।

HIGHLIGHTS

  1. बेलगढ़ा स्थित मस्तूरा गांव की घटना, फोटो भी खींच लिए
  2. सगाई हो गई तो मंगेतर को फोटो दिखाकर तुड़वाया रिश्ता
  3. बेलगढ़ा पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है

ग्वालियर। बेलगढ़ा स्थित मस्तूरा गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से उसके रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म किया। वह पुट्टी का काम करने के लिए मस्तूरा आया था। तभी किशोरी को अकेला देखकर गलत काम किया। उसने फोटो भी खींच लिए। किशोरी ने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया और बदनामी के डर से चुप रही। किशोरी के परिवार वालों ने उसकी सगाई कर दी।

इस बारे में जब आरोपित को पता लगा तो उसने किशोरी के मंगेतर को मोबाइल पर फोटो भेज दिए। इससे किशोरी का रिश्ता टूट गया। इसके चलते सदमे में किशोरी ने जहर भी खा लिया। किशोरी के स्वजन ने बेलगढ़ा थाने में एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जनवरी माह की है। आरोपित का नाम गजेंद्र पुत्र नत्था सिंह है। वह पड़ोस के गांव का ही रहने वाला है। किशोरी की बुआ भी मस्तूरा में ही रहती हैं। उसकी बुआ के घर जनवरी माह में निर्माण कार्य चल रहा था। यहां गजेंद्र पुट्टी का काम करने के लिए आया था, तभी किशोरी से दुष्कर्म किया।

किशोरी के फोटो खींचकर वह ब्लैकमेल कर रहा था। इसके चलते किशोरी घर के बाहर ही नहीं निकलती थी। करीब तीन माह तक वह मस्तूरा में रहा। पिज्जा पार्टी में बुलाकर किया किशोरी से दुष्कर्म: बहोड़ापुर क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी की दोस्ती आसिब खान पुत्र हाकिम खान से हुई थी।

वह उसे पिज्जा पार्टी में ले जाने के बहाने उरवाई गेट स्थित होटल आनंदी ले गया। यहां किशोरी से दुष्कर्म किया। फिर किशोरी को ब्लैकमेल कर रुपये मांगने लगा। किशोरी ने स्वजन को पूरी घटना बताई। इस मामले में बहोड़ापुर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेंद्र तोमर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page