Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

2 लाख रुपये देकर बना आईपीएस !

ना UPSC का चक्कर ना ट्रेनिंग की टेंशन, सीधे मिल गई 'IPS की वर्दी'... !, पकड़े गए आरोपी युवक के खुलासे से पुलिस हैरान !

HIGHLIGHTS

  1. आरोपी को पुलिस अफसर बनने का जुनून।
  2. युवक के पास से नकली पिस्टल बरामद हुई।

बिहार के जमुई जिले में सिकंदरा पुलिस ने एक युवक को नकली पिस्टल और पुलिस वर्दी के साथ गिरफ्तार किया। युवक ने खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर ठगी करने की कोशिश की। पुलिस ने उसके पास से दो लाख रुपये का चेक और पल्सर बाइक भी बरामद की है।

एजेंसी, सिकंदरा (जमुई)। सिंकदरा पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस बनकर घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में उसने हैरान करने वाले खुलासे किये। आरोपी ने कहा कि वह 2 लाख रुपये देकर आईपीएस बना है। उसको रुपये देने के बाद वर्दी और नकली पिस्टल मिली है। आरोपी लखीसराय जिले के हलसी थानक्षेत्र के गोबर्धन बिगहा गांव के मिथिलेश कुमार है। उसको पुलिस ने सिकंदरा जमुई मुख्यमार्ग स्थित बंधन बैंक के समीप से गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसके बाद से दो लाख रुपये का चेक व पल्सर आरएस 200 बाइक मिली है।

2 लाख देकर मिली पुलिस की वर्दी

पूछताछ में बताया कि उसने खैरा के रहने वाले मनोज सिंह को दो लाख रुपये दिये थे। उसने मुझसे कहा था कि वह उसको आईपीएस बना देगा। उसने मुझे उसके बाद पुलिस की वर्दी और नकली पिस्टल लाकर दी।

पुलिस कर रही मनोज सिंह की तलाशी

पुलिस मनोज सिंह की तलाश कर रही है, क्योंकि उसकी ही आरोपी को फर्जी आईपीएस बनाने में भूमिका थी। आरोपी को देखकर पुलिस को लग रहा है कि उसको पुलिस अफसर बनने का जुनून है, इसलिए उसके साथ 2 लाख रुपये की ठगी हुई है।

एक आईपीएस अधिकारी का रूप रखकर समाज में घूमना बहुत ही बड़ा अपराध है। युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस आरोपी मनोज सिंह की तलाश कर रही है, जिसने ठगी कर फर्जी आईपीएस अधिकारी बनाया था। पुलिस उसको जल्द से जल्द पकड़कर दूसरे लोगों को ठगी से बचाना चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page