Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

पत्नी की रूठकर मायके में रहने से पति ने किया कीटनाशक सेवन

जिसके बाद रात भर घर नहीं पहुंचे। अपने तरफ से आस पास खोज बीन की गई मगर कुछ पता नहीं चला सका था। शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमें पैर फिसलने से गिरने पर चोट के निशान मिले है। पानी में डूबने से मौत हुई है। पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव को स्वजन को सौंप दिया गया।

HIGHLIGHTS

  1. उपचार के दौरान युवक की मौत
  2. मरने से पहले बनाया वीडियो
  3. परिवार से मांगता रहा माफी

जांजगीर – चांपा : किरीत गांव के एक युवक ने कीटनाशक दवा का सेवन कर आत्महत्या कर ली। युवक ने घर परिवार को अपनी पीड़ा बताने के लिए वीडियो बनाया था जिसमें अपनी पत्नी से हुए अनबन के लिए माफ़ी मांगते हुए कीट नाशक दवा का सेवन किया है। इलाज के दौरान मौत हुई है शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार नवागढ़ थाना के किरीत गांव का रहने वाला मुकेश कुमार धीवर (28) ने आठ साल पहले गांव के ही युवती से लव मैरिज किया था। दो बच्चे भी है। पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी दो बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई है। पत्नी से दूर होकर पति ने अपने स्वजन से भी विवाद किया और पत्नी को मनाने की कोशिश की। मगर रिश्तों में सुधार नहीं आने पर युवक मुकेश कुमार ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया।

रविवार 15 सितम्बर की दोपहर 2:30 बजे से तीन बजे के बीच खेत में कीटनाशक दवा आल क्लियर लेकर पंहुचा। 200 एमएल एक ढक्कन में पी गया जिसके बाद तबीयत बिगड़ने लगी। स्वजन को जानकारी मिलने पर सीएचसी अस्पताल नवागढ़ में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। मगर उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ। जिस पर स्वजन उसका निजी अस्पताल में उपचार करा रहे थे इस दौरान मंगलवार 17 सितंबर को मौत हो गई। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव को स्वजन को सौंप दिया गया है।

वीडियो में बताई पीड़ा और मांगी माफी

युवक मुकेश कुमार ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह अपने मौसा सहित परिवार के लोगों को पीड़ा बताई और अपनी पत्नी को भी अपने दिल की बात कही। उसने जहर पीने से पहले अपनी पत्नी को बार बार समझाने की कोशिश की । इस वीडियो को देखने के बाद अपने प्यार का एहसास होने की उम्मीद जताई और कीट नाशक दवा पीते हुए वीडियो बनाया। जिसमें उसने दो इच्छा जाहिर की जिसमें पहली इच्छा अगर मर गया तो जिस जगह जहर पिया है वही इंतजार करेगा और दूसरी इच्छा बच गया तो फिर से अपनी पत्नी के ऊपर जान न्योछावर करने की बात कही है।

किरीत के नहर में मिला अधेड़ का शव, पानी में डूबने से हुई मौत

जांजगीर – चांपा : ग्राम किरीत के बड़े नहर में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला। जिसकी पहचान आईबी कालोनी जांजगीर निवासी एक व्यक्ति के रूप में की गई। नवागढ़ थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली कि बड़े नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बह रहा है।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर तलाशी लेने पर पेंट की जेब से पहचान पत्र मिला है जिसमें मृतक की पहचान रेवा कुर्रे 52 वर्ष आईबी कालोनी जांजगीर के रूप में की गई है। मृतक की पत्नी ने प्रारंभिक पूछताछ मेंबताया कि 16 सितंबर की सुबह से घर से निकल गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page