Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhopal News: सरेराह कट्टा अड़ाकर बदमाशों ने युवक को किया अगवा, पांच किमी दूर छोड़कर भागे

युवक बाइक से अपने दोस्त संग जा रहा था, तभी रास्ते में कृष्णा आर्केड के पास बदमाशों ने कार अड़ाकर उनकी बाइक रोकी और युवक को अगवा करके ले गए। अपहरणकर्ताओं ने रास्ते में युवक के साथ मारपीट की और जिला अदालत के सामने उसे छोड़कर भाग गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

HIGHLIGHTS

  1. चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।
  2. युवक के दोस्त से है बदमाशों की रंजिश।
  3. आरोपितों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड।

 भोपाल। शहर के बागसेवनिया इलाके में कार सवार बदमाशों ने एक युवक को कट्टा दिखाकर उसे अगवा कर लिया और रास्ते भर उसके साथ मारपीट करते रहे। पुलिस ने जब घेराबंदी की तो बदमाश पांच किलोमीटर दूर युवक को छोड़कर भाग गए। घटना सोमवार शाम की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बागसेवनिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर शिरोमणि सिंह ने बताया कि दर्शन सिंह राजपूत सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अपने दोस्त हरिओम राजपूत के साथ बाइक पर सवार होकर कृष्णा आर्केट के सामने से गुजर रहे थे। तभी कार में सवार बाबू बंगाली, राजा खान, अजय व रोहित आए और बाइक के सामने अपनी गाड़ी लगा दी। इसके बाद बदमाश अपने हाथ में कट्टा और तलवार लहराते हुए नीचे उतरे और हरिओम राजूपत को जबर्दस्ती अपनी कार में बिठा और उसके साथ मारपीट करते हुए ले गए।

इसके बाद फयिादी दर्शन सिंह राजपूत ने अपने दोस्त के अगवा होने की खबर पुलिस को दी। पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और आरोपितों की घेराबंदी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर जिला अदालत के सामने युवक को छोड़कर भाग गए हैं। बाद में युवक किसी तरह से थाने पहुंचा और पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया।

युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपित पक्ष का उसके किसी दोस्त विवाद चल रहा है, और वह उनके साथ रहता था। इसी विवाद के चलते उसका अपहरण किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। वे कटारा हिल्स के रहने वाले हैं और उनकी तलाश में टीम लगाई गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page