Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

सनकी युवक ने 3 घंटे में गोली मारकर 81 जानवरों को मार डाला

विसेंट अरोयो पर उत्तरी कैलिफोर्निया में 50 से ज्यादा जानवरों की हत्या का आरोप है। आरोपों में जानवरों के प्रति क्रूरता, अवैध हथियारों का रखना और अन्य अपराध शामिल है। अरोयो की मानसिक स्थिति पर संदेह किया गया है। उसकी मानसिक स्वास्थ्य की जांच की जाएगी।

HighLights

    1. उत्तर कैलिफोर्निया मेंं इंसानियत हुई शर्मसार।
    2. हथियारों से किया कई बेजुबानों पर हमला।
    3. कैलिफोर्निया पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार।

क्रूरता की हद पार…

एजेंसी, सैन फ्रांसिस्को। उत्तरी कैलिफोर्निया में घोड़ों, बकरियों और मुर्गियों सहित 81 जानवरों को मारने के संदिग्ध व्यक्ति ने पशु क्रूरता और अन्य आरोपों में खुद को निर्दोष बताया। 39 साल के विसेंट अरोयो ने गुरुवार को कोर्ट में पहली बार पेशी दी, जब मोंटेरी काउंटी शेरिफ के अधिकारियों ने उन्हें अरेस्ट किया था। आरोप है कि विसेंट ने पिंजरों और बाड़ों में रखे जानवरों को गोली मारी थी।

मोंटेरी काउंटी शेरिफ कमांडर एंड्रेस रोसास ने एसोसिएडेट प्रेस को बताया कि पशु मालिक अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहता और नही मीडिया से बात करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं वहां गया और यह बहुत ही कष्टकारी दृष्य था। ये लोगों के पालतू जानवर थे।

आरोपी ने जानवरों को गोलियों से भून डाला

अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, विसेंट अरोयो पर 14 बकरियों, नौ मुर्गियों, सात बत्तखों, पांच खरगोश, एक गिनी पिग और 33 तौते और कॉकटिल्स को मारने का आरोप लगाया गया था। केएसबीडब्ल्यू-टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, विसेंट पर दो छोटे घोड़े को मारने का भी आरोप है।

आरोपी के वकील ने कहा मानसिक स्थिति ठीक नहीं

कमांडर एंड्रेस रोसास ने कि आरोपी घटनास्थल के पास स्थित अंगूर के बगीचे में एक कैम्पर में रहता था, जहां जानवरों को रखा गया है। विसेंट अरोयो के वकील विलियम पर्निक ने कहा, ‘वे अपने मुवक्किल की मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने न्यायाधीश से मानसिक स्वास्थ्य मूल्यांकन करने का अनुरोध किया।’

पर्निक ने कहा कि हम एक ऐसे शख्स के साथ काम कर रहे हैं, जिस पर बहुत गंभीर आरोप हैं जो अपने खिलाफ कार्यवाही को समझने के लिए मानसिक स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा, ‘दो हफ्ते में अरोयो की मानसिक स्थिति की रिपोर्ट मिल जाएगी।’

एके-47 सहित गोला-बारूद बरामद

पुलिस ने अरोयो के कैंपर पर तलाशी लेने के बाद एक एके-47 राइफल, दो घोस्ट गन और दो हजार राउंड गोला-बारूद बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता, जानबूझकर बंदूक चलाना और नशीले पदार्थ रखना जैसे दर्जन केस दर्ज किए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page