Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

कालेज छात्राओं को अश्लील वीडियो-संदेश भेजे, पुलिसकर्मी बन मांगे रुपये; क्राइम ब्रांच कर रही जांच

जबलपुर (Jabalpur Crime)। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक महाविद्यालय की छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। ब्लैकमेलर ने खुद को पुलिस अधिकारी बताकर छात्राओं से हजारों रुपये ऐठें हैं।

परिजनों को बताऊंगा कि अश्लील वीडियो देखती हो

आरोपी अश्लील वीडियो उनके स्वजन को भेजने की धमकी देता था। वह छात्राओं से कहता था कि मैं तुम्हारे परिजनों को बताऊंगा कि तुम इस तरह के अश्लील वीडियो देखती हो। डरी-सहमी कई छात्राएं ब्लैकमेलर के झांसे में आ गई। उन्होंने उसको रुपये भी भेज दिए। इनमें से कुछ छात्राओं ने हिम्मत कर आरोपी की शिकायत महाविद्यालय प्रशासन के साथ व पुलिस से की है।

एसपी बोले- हम जल्द ही ब्लैकमेलर पकड़ा लेंगे

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि साइबर टीम लगा दी गई है। हम जल्द ही ब्लैकमेलर पकड़ा लेंगे। तीन दिन पहले एक छात्रा के फोन पर अश्लील वीडियो आए थे। उसके थोड़ी देर बाद फोन कॉल आया। आरोपी ने खुद को पुलिस अधिकारी बताया। उसने छात्रा से कहा कि वह उसके परिजन को यह अश्लील वीडियो भेजकर बताएगा कि वह ऐसे गंदे वीडियो देखती है।

ज्यादा डर गई थीं, इसलिए उसने 1500 रुपये भेज दिए

छात्रा ने जब बातचीत करने से मना किया, तो उसने धमकाकर कहा कि वह उसके दिए गए नंबर पर तीन हजार रुपये डाले, नहीं तो वह उसकी तस्वीर, मोबाइल नंबर सहित दूसरी जानकारियां परजिन को भेज देगा। छात्रा बहुत ज्यादा डर गई थीं, इसलिए उसने 1500 रुपये भेज दिए।

70 से ज्यादा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) की छात्रा इकाई की प्रमुख आंचल मिश्रा ने कहा कि महाविद्यालय की 70 से ज्यादा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजकर धमकाया जा चुका है। मानकुंवर बाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डा. संध्या चौबे ने बताया कि दो छात्राओं ने शिकायत की है। इस आधार पर साइबर क्राइम से शिकायत की गई है। दो-तीन दिन पहले ही छात्राओं को ये वीडियो भेजे गए थे।

ब्लैकमेलर खुद को बताता है एसआई

एक छात्रा ने बताया कि उसके मोबाइल पर पहले तो कुछ अश्लील वीडियो आए। इसके बाद उसे वाट्सएप कॉल आया। बात करने वाले ने खुद को एक थाने में कार्यरत एसआई विक्रम गोस्वामी बताया। कथित एसआई ने छात्रा को धमकाया कि उसके मोबाइल से दूसरे नंबरों पर अश्लील वीडियो भेजे गए हैं। इसमें उसके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। अगर, वह वीडियो डिलीट करवाना चाहती है, तो 1500 रुपये तत्काल ट्रांसफर करे। यह सुनकर छात्रा काफी दहशत में आ गई। उसने रुपये ट्रांसफर नहीं किए।

साइबर फ्रॉड का मामला किया दर्ज

आदित्य प्रताप सिंह, एसपी, जबलपुर ने कहा कि छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर ब्लेकमेल करने की शिकायत आई है। छात्राओं से पैसे की मांग की गई थी। साइबर फ्रॉड का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

वीडियो एडिट कर बदनाम करने की साजिश

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कैंट थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया गया। विभाग मंत्री पंकज श्रीवत्री, रमेश यादव, प्रदीप महावीर, जिला मंत्री संजय कोरी आदि ने पुलिस को ज्ञापन के माध्यम से बताया कि संगठन के स्थापना दिवस कार्यक्रम के अवसर पर कुछ विद्यर्मियों द्वारा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं को वीडियो एडिट करके बदनाम करने की साजिश की जा रही है। यह भी चेतावनी दी कि यदि पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं पर बिना जांच कार्रवाई की गई, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page