Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

कटनी में चोर बता महिला व नाती को पीटने का वीडियो वायरल, पीडि़त परिवार से मिलेंगे कांग्रेस नेता

मध्‍य प्रदेश के कटनी में जीआरपी में मारपीट के वीडियो प्रकाश में आने के बाद राजनैतिक सियासत गरमा गई है। राज नेता जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे। थाना प्रभारी सहित कुछ पुलिस कर्मी झर्रा टिकुरिया निवासी महिला व उसके 15 वर्षीय नाती को चेम्बर में बंद करके डंडे से पीट रही थीं। फरार होने पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

HIGHLIGHTS

  1. महिला व उसके नाती की बेरहमी से पिटाई का मामलाा।
  2. मुलाकात करने पहुंचेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी।
  3. मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष मुकेश नायक करेंगे बात।

 कटनी(Katni Crime)। कटनी में गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी व प्रदेश कांग्रेस मीडिया के अध्यक्ष मुकेश नायक गुरुवार कटनी प्रवास पर रहेंगे। पटवारी और नायक 11:30 बजे भोपाल से सड़क मार्ग से कटनी पहुंचेंगे और पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। साथ ही जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे। जीआरपी थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों के झर्रा टिकुरिया निवासी महिला व उसके नाती की बेरहमी से पिटाई के बहु प्रसारित वीडियो के मामले में राजनैतिक सियासत गरमाने लगी है।

चेम्बर में बंद करके डंडे से पीट रही थीं जीआरपी थाना प्रभारी

जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने का बुधवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहु प्रसारित हुआ था। जिसमें थाना प्रभारी सहित कुछ पुलिस कर्मी झर्रा टिकुरिया निवासी महिला कुसुम वंशकार व उसके 15 वर्षीय नाती को अपने चेम्बर में बंद करके डंडे से पीट रही थीं।

naidunia_image

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पटवारी ने एक्स पर ट्वीट किया था

मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पटवारी ने एक्स पर ट्वीट किया था और उसके बाद बवाल मच गया। रेल पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को हटाते हुए उप पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंप दी थी। वहीं मामले में यह भी सफाई दी गई कि महिला व उसके नाती के खिलाफ चोरी के कई मामले दर्ज हैं।

पीसीसी चीफ के ट्वीट पर रेल एसपी शिमाला प्रसाद ने रिट्वीट किया

मामले को लेकर पीसीसी चीफ के ट्वीट पर रेल एसपी शिमाला प्रसाद ने ट्वीट किया है। जिसमें उनका कहना है कि वीडियो अक्टूबर 2023 का है। जिसमें जो युवक है उसके खिलाफ 19 मामले दर्ज है और वह निगरानीशुदा बदमाश है। युवक पर पिछले साल फरार होने पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

एसपी रेल ने लिखा है कि अप्रैल माह में जिलाबदर का आदेश जारी किया गया था। तथ्य सामने आने बाद थाना जीआरपी को हटाया गया है और पूरे मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page