Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

मां की ऐसी बेकदरी, अगर घर लौटकर आई तो जान से मार देंगे

वरिष्ठ नागरिक अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज

HIGHLIGHTS

    1. बेटा-बहू ने मारपीट कर मां को घर से निकाला, गहने भी छीने
    2. आसपास के लोगों ने महिला को रोते देख दी पुलिस को सूचना
    3. पुलिस ने वरिष्ठ नागरिक अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज की है

 ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर के घासमंडी में रहने वाले ताराचंद्र कोष्ठा और उसकी पत्नी रानी ने बूढ़ी मां को ही घर से निकाल दिया। जो समय सहारा देने का था, तभी बेघर कर दिया। मारपीट और बेइज्जत कर घर से निकाला। सोना और चांदी के पुश्तैनी गहने छीन लिए, जो बूढ़ी कमला की पति की आखिरी निशानी थे। बेटा-बहू ने धमकाकर कहा- अगर घर लौटकर आई तो जान से मार देंगे। इस मामले में ग्वालियर थाना पुलिस ने वरिष्ठ नागरिक अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज की है।

घासमंडी स्थित राय कालोनी में गिर्राज मंदिर के पास रहने वाली 75 वर्षीय कमला कोष्ठा के पति पमरलाल का कुछ समय पहले निधन हो चुका है। पति के निधन के बाद उनका बेटा ताराचंद्र ही उनका सहारा था, लेकिन अब ताराचंद्र और उसकी पत्नी रानी ने ही कमला को वृद्धावस्था में बेघर कर दिया।

कमला को बहू-बेटा कई दिनों से परेशान कर रहे थे। उन्हें खाना नहीं देते थे। उनके पास पुश्तैनी गहने थे, उन्हें हड़प लिया। फिर घर से भी निकाल दिया। बूढ़ी कमला घर के पास ही बैठकर रो रही थीं, तभी लोगों की नजर उन पर पड़ी, तो उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। ग्वालियर थाना पुलिस उन्हें थाने ले गई और एफआइआर दर्ज करवाई।

पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर, दो गाड़ियां बरामद

 

मुरार पुलिस ने वाहन चोर शाकिर खान को पकड़ा है। वह जड़ेरुआ बांध के पास गाड़ी बेचने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान पुलिस ने पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो गाड़ियां बरामद की हैं। मुरार थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी- एक चोर जड़ेरुआ बांध के पास चोरी की एक्टिवा लेकर पहुंचा है।

वह चोरी की एक्टिवा बेचने की फिराक में खड़ा है। सूचना मिलने के बाद यहां टीम को लगाया। घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया। उसके पास से चोरी की एक्टिवा मिल गई। पूछताछ की तो उसने एक बाइक और चोरी करना बताई। बाइक भी बरामद कर ली गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page