Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Mathura News: चरित्र शंका में पत्नी को उतारा मौत के घाट… हत्‍या के बाद शव को भूसे में छिपाया, परिजन सन्‍न

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी। आरोपी को शक था कि पत्नी की किसी और से नजदीकियां है। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. भूसे में से बरामद हुआ महिला का शव
  2. महिला के शरीर पर थे चोट के निशान
  3. भूसे से बदबू आने के बाद हुआ खुलासा

मथुरा (Mathura News)। मथुरा में पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव को भूसे में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि पति को शक था कि उसकी पत्नी की किसी और से नजदीकियां थी। इसी के चलते उसने दो दिन पहले पत्‍नी की हत्‍या की और फरार हो गया। भूसे से बदबू आने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

मामला फरह थाना क्षेत्र के गढ़ी रामबल गांव का है। यहां रहने वाली अनीता की पति हेमंत ने हत्या कर दी। अनीता शुक्रवार को नौहरे पर जानवरों को चारा डालने गई थी, लेकिन लौटकर नहीं आई। इसी बीच हेमंत भी बाइक लेकर फरार हो गया। दो दिन बाद लोगों को भूसे में से बदबू आई तो, पुलिस को सूचना दी गई।

naidunia_image

शरीर पर थे चोट के निशान

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब भूसे को हटाया तो, उसमें से अनीता का शव बरामद हुआ। इसे देखकर परिजन सन्‍न रह गए। अनीता के शरीर पर चोट के निशान थे, जिसे देखकर पुलिस को शक हुआ कि मारपीट कर उसकी हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की और आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ रिफाइनरी श्वेता वर्मा के अनुसार, अनीता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

naidunia_image

आरोपी ने लगवाए थे सीसीटीवी कैमरे

पत्नी पर शक के चलते आरोपी और अनीता के आए दिन झगड़े होते थे। 20 दिन पहले भी हेमंत ने अनीता की पिटाई की थी और मामला थाने तक पहुंच गया था। इसके बाद आरोपी ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। हालांकि, बाद में इसे किसी ने तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page