Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

कटनी में कोतवाली थाने से कुछ ही दूरी पर चंद्र प्रभु मंदिर में चोरों ने बोला धावा

मध्‍य प्रदेश में कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र में थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित चंद्र प्रभु मंदिर में चोरों का धावा। पीछे के रास्ते से रेलिंग काटकर घुसे दो नकाबपोश दान पेटी उठाकर ले गए। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी श्वान मौके पर पहुंचा। दान पेटी में 20 से 25 हजार रुपये का दान रखा था।

कटनी(Katni Crime)। जहां पूरे देश में श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी की धूम मची है वहीं कटनी के कोतवाली थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित चंद्र प्रभु मंदिर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीछे के रास्ते से रेलिंग काटकर घुसे दो नकाबपोश दान पेटी उठाकर ले गए। सुबह जानकारी लगते ही समाज के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे। पुलिस कर रही मौके पर जांच। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी श्वान मौके पर पहुंचा। दान पेटी में 20 से 25 हजार रुपये का दान रखा था।

naidunia_image

पीछे के रास्ते से घुसकर रेलिंग काटकर घुसे अंदर

कोतवाली थाना क्षेत्र में थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित चंद्र प्रभु दिगम्बर जैन मंदिर में चोरों ने रात को धावा बोला। चोर पीछे के रास्ते से रेलिंग काटकर घुसे और दान पेटी उठाकर ले गए। सुबह जानकारी लगते ही समाज के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे। कोतवाली पुलिस मौके पर जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों में भी वारदात कैद हुई है, जिसमें दो नकाबपोश युवकों ने घटना को अंजाम दिया है।

naidunia_image

अंदर समान बिखरा पाया और दान पेटी गायब

कोतवाली थाना क्षेत्र से कुछ ही दूरी पर चंद्र प्रभु दिगंबर जैन मंदिर है। सोमवार की सुबह जब मंदिर का माली पहुंचा तो उसने अंदर समान बिखरा पाया और दान पेटी गायब थी। जिसकी जानकारी उसने मंदिर समिति के पदाधिकारियों को दी। समिति के सदस्यों ने मंदिर बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी।

naidunia_image

मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए

कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा सहित पुलिस बल पहुंचा और घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी श्वान का भी सहारा लिया गया। मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमें रात 1.30 बजे के लगभग दो नकाबपोश कैद हुए हैं, जो छत के रास्ते से रैलिंग काटकर अंदर घुसे और दान पेटी उठाकर सीढ़ी के रास्ते से निकल गए। मंदिर समिति के अध्यक्ष अनिल सिंघई ने बताया कि दान पेटी में साल भर की दान राशि थी। जिसके 30 हजार या उससे अधिक होने का अनुमान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page