Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

अनूपपुर में छठवीं बार वाहन चोरी कर रहा था, कोतमा पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा

छत्तीसगढ़ राज्य के जीपीएम के थाना मरवाही का शातिर चोर मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर की कोतमा पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया। चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया। इस वाहन चोरी की वारदात के पहले आरोपित ने पांच और वाहनों की कोतमा थाना क्षेत्र में चोरी की थी इसके मामले थाने में भी पंजीबद्ध है।

HIGHLIGHTS

  1. महिला मां के साथ कोतमा बाजार सब्जी बेचने आई थी।
  2. बिजुरी की स्कूटी जिसका नंबर सीजी 16 सीक्यू 6054 है।
  3. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस से चोर की पतासाजी में जुटी।

अनूपपुर (Anuppur Crime)। मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर की कोतमा पुलिस को मुखबिर से सूचना पर सफलता मिली है। छत्तीसगढ़ के जीपीएम के थाना मरवाही का शातिर चोर ने कोतमा बाजार से स्कूटी चुराई थी। कोतमा पुलिस ने इस बारे में बताया कि फरियादी बुंदू पिता खेमन साहू 21 वर्ष निवासी छतई थाना बिजुरी की स्कूटी जिसका नंबर सीजी 16 सीक्यू 6054 है।

महिला मां के साथ कोतमा बाजार सब्जी बेचने आई थी

सोमवार को अपनी मां के साथ कोतमा बाजार सब्जी बेचने आई थी।गांधी चौक के पास दुकान लगाकर स्कूटी को नजदीक खड़ी कर दी थी।शाम सात बजे जब दुकान बंद की तो देखा की खड़ी हुई मोटर उपरोक्त स्कूटी नहीं है। आसपास तलाश की गई जब नहीं मिली तो थाना पहुंचकर वाहन चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत दर्ज होते ही पुलिस से चोर की पतासाजी में जुट गई

चोरी की शिकायत दर्ज होने के साथ ही पुलिस से वाहन चोरी की पतासाजी में जुट गई। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कोतमा क्षेत्र का वाहन चोर एवं थाना मरवाही जिला जीपीएम का आरोपित ध्रुव दास पिता बाबूराम चौधरी 25 वर्ष निवासी धरहर थाना मरवाही कोतमा क्षेत्र में घूम रहा है और वाहन बेचने के कोशिश में है।

आरोपित की निशानदेही में स्कूटी को बरामद किया

पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर अभिरक्षा में लिया और पूछताछ की। जो अपने एक अन्य सहयोगी राहुल पिता देवनाथ त्यागी 19 वर्ष निवासी बेलिया छोट जिला अनूपपुर के साथ मिलकर उपरोक्त स्कूटी की चोरी करना कबूल किया। आरोपित की निशानदेही में स्कूटी वाहन को बरामद किया गया।पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page