Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

कुख्यात मेवाती गैंग पर भारी पडी गरियाबंद पुलिस।

पीएनबी एटीएम लुट का प्रयास विफल।

पुलिस टीम पर फायरिंग…!

गरियाबंद। बुधवार तडके नेशनल हाईवे पर स्थित एटीएम लुट का प्रयास करने वाले मेवाती गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
गरियाबंद पुलिस के गिरफ्त में एटीएम के लुटेरे।
गरियाबंद पुलिस ना सिर्फ घटित हो रही घटना के वक्त तत्काल मौके पर पहुंची अपितु हिम्मत और साहस का परिचय देते पुलिस दल ने अपराधियों का कई किलो मीटर तक पीछा किया, पीछा कर रही पुलिस पार्टी पर अपराधियों ने प्वांईट 315 बोर देशी कट्टे से दो राउंड फायरिंग की, कितु पुलिस टीम ने इनका पीछा नही छोडा।
    लगभग सात कि. मीटर तक महेन्द्रा पिकअप से भाग रहे पांचो आरोपी एक जगह गाडी छोड पैदल जंगल की ओर भाग रहे थे की एक आरोपी अज्जी उर्फ आजाद खान पकडा गया, बाकी आरोपियों को पकडने पुलिस ने पूरे जंगल में सर्चिंग अभियान चलाया, जिससे घबराकर आरोपी पुनश्चः सडक पर आ गये और लिफ्ट लेकर भागने की तैय्यारी करते तीन और पकडे गये, फिर भी एक आरोपी भागने में सफल बताया जा रहा है।
      थाना सीटी कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसडीओपी राहुल देव शर्मा व थाना प्रभारी राजेश जगत ने बताया की पांचो आरोपी अज्जी उर्फ आजाद खान, जुनैद खान, ईरशाद, अशरुद्दीन, ईकराम, थाना तहडु जिला मेवात हरियाणा के निवासी है। इनमें से जुनैद खान पर हत्या का प्रयास, चोरी, लुट, डकैती के 09 प्रकरण तथा अशरुद्दीन पर हत्या सहित 06 प्रकरण अज्जी उर्फ आजाद खान पर तीन प्रकरण विभिन्न राज्यों में दर्ज है।
   आरोपीयों ने गरियाबंद में एटीएम लुट की घटना को अंजाम देने के पहले ओडीसा के धरमगढ में एसबीआई के एटीएम को लुटने का प्रयास किया था, असफल होने पर धरमगढ की ही ईन्डीयन ओवरसीज बैंक एटीएम की पूरी मशीन को उठा लिया और जंगल में पहुंच कटर मशीन से एटीएम काटकर 2 लाख 74 हजार रुपये लुट लिये।
आरोपियों ने अपने मंसुबे को अंजाम देने के लिए ओडिसा जुनागढ से पहले एक टाटा 407 की चोरी की, टाटा 407 उन्हे उपयोगी नही लगी तब महेन्द्रा पिकअप वाहन की चोरी कर ली, धरमगढ से इन लोगों ने गैस कटर मय सिलेंडर चोरी किया।
धरमगढ से रायपुर की ओर पिकअप में लौटते इनकी नजर सडक किनारे पीएनबी एटीएम पर पडी, इस एटीएम पर कोई गार्ड मौजुद नही था।
आरोपीयों ने मौका देखकर एटीएम मशीन को एक मोटे पट्टे से बांधा और पिकअप की सहायता से उखाडने के प्रयास के दरमियान बैंक का मुंबई स्थित कंट्रोल रुम सेंसर अलर्ट हो गया और इसी कंट्रोल रुम से पुलिस व बैंक प्रबंधक को एटीएम से छेड़छाड़ की सूचना मिली।
आरोपीयों पर थाना गरियाबंद में धारा 457 , 382 , 511 , 307 , 34 भादवि 25 , 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
*किरीट ठक्कर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page