Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

बैंक एटीएम लुटने का प्रयास विफल, पुलिस की सक्रियता से चार आरोपी गिरफ्तार।

*किरीट ठक्कर।
गरियाबंद। बुधवार तडके नेशनल हाईवे पर स्थित एटीएम को लुटने का प्रयास पुलिस की सक्रियता से विफल कर दिया गया। इतना ही नही स्थानीय पुलिस ने बडी तत्परता से लुटेरों का पीछा करते आरोपियों को गिरप्तार भी कर लिया गया।
सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लुटेरों की संख्या चार से पांच बतायी जा गई थी, संभावना है की लुटेरे अंर्तराज्यीय गिरोह के सदस्य हो सकते हैं।
घटना के परिप्रेक्ष्य में प्राप्त विवरण के अनुसार मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात तीन बजे के करीब चार से पांच लोग पिकअप लेकर पंजाब नेशनल बैंक के बाजु स्थित एटीएम पहुंचे और एटीएम मशीन को एक मोटे पट्टे से बांधकर उसका दुसरा सिरा पिकअप से बांधकर पुरी मशीन ही उखाडकर ले जाने का प्रयास कर रहे थे कि; पुलिस थाने में लगा सायरन बज उठा। सायरन के बजते ही पुलिस पीसीआर वैन को घटना स्थल की ओर रवाना किया गया जो कोतवाली थाने से कुछ ही फर्लांग दुर है।
पुलिस वैन को देखते ही लुटेरे पिकअप से भागने लगे, पुलिस पीसीआर ने कई किलोमीटर तक पिकअप का पीछा किया, दोनो गाडियों की टक्कर के बाद लुटेरे पिकअप छोड पैदल ही जंगल की ओर भाग खडें हुये थे। खबर है की कुछ घंटों की सघन सर्चिंग के बाद चार आरोपी पुलिस के हाथ लगे। थाना सीटी कोतवाली प्रभारी राजेश जगत के अनुसार इस मामले की विस्तृत जानकारी गुरुवार को दी जायेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page