Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

IAS जनक पाठक सस्पेंड। बलात्कार मामले में मुख्यमंत्री ने दिया उच्च स्तरीय जांच के आदेश।

कल हुआ था रेप का मामला दर्ज।

विनोद नेताम
(संवाददाता)

रायपुर (hct)। बलात्कार मामले में फंसे IAS जनक पाठक सस्पेंड कर दिये गये हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर जांजगीर के पूर्व कलेक्टर जनक पाठक पर कार्रवाई की गयी है। मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण में चीफ सेक्रेटरी आरपी मंडल को उच्च स्तरीय जांच के भी आदेश दिये हैं।

इससे पहले कल देर जांजगीर के कोतवाली थाने में महिला की शिकायत के बाद अलग-अलग धाराओं के तहत रेप का मामला दर्ज किया गया था। कल ही इस प्रकरण में महिला ने एसपी पारूल माथुर से मिलकर पूरे प्रकरण की शिकायत की थी।

ज्ञात हो की प्रदेश की सत्ता के गलियारो में रसूखदारों और नौकरशाहों के बीच शराब के साथ शबाब का अपना अलग ही लॉबी सक्रीय है…! इससे ठीक कुछ ही दिनों पहले, पुर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ओ एस डी पर भी इसी तरह के आरोप सामने आये थे। साथ ही पिछले सरकार के एक कद्दावर नेता और मंत्री के अश्लील वीडियो ने राजनीति की विरासत को हिला कर रख दिया था। साथ ही प्रदेश सरकार के कई सरकारी रेस्ट हाउसो में इस तरह की कार्य बे रोक-टोक जारी है, जहाँ पर कई नेताओं के सहयोगी, परिजन या पार्टी के छुटभैए टाईप के नेता लोग अपनी रातें रंगीन करते हैं। उदाहरण के रूप में बालोद जिला के सर्किट हाउस कांड शायद आप सभी को पता होगा।

Related Articles

One Comment

  1. Your writing has a way of resonating with me on a deep level. I appreciate the honesty and authenticity you bring to every post. Thank you for sharing your journey with us.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page