Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

जिसने पाला उसी मामा को नशेड़ी भांजे ने बांधकर पीटा, मौके पर ही तोड़ दिया दम

मध्‍य प्रदेश में नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में समीपी ग्राम छत्तरपुर में भांजे ने अपने ही मामा को नशे के लिए पैसे नहीं देने और हिस्से की जमीन के लिए बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामा की मानसिक स्थिति ठीक न रहने के कारण पत्नी भी छोड़कर चली गई थी। आरोपित भांजा ही रह रहा था। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुट गई है।

HIGHLIGHTS

  1. अंजाम देकर आरोपित भांजा फरार हो गया।
  2. तेंदूखेडा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।
  3. भांजे सुनील पटेल को छत्तरपुर लेकर गए थे।

 नरसिंहपुर (Narsinghpur Crime)। नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा के समीपी ग्राम छत्तरपुर में नशेड़ी भांजे ने अपने ही मामा को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। शोभाराम के हिस्से की जमीन पर भांजे सुनील की काफी लंंबे समय से नजर बनी हुई थी। छत्तरपुर निवासी शोभाराम पटेल पिता चरणलाल पटेल उम्र 52 वर्ष जो लगभग 20 वर्षों से मानसिक विछिप्त था, उसके ही भांजे सुनील कुमार पिता काशीराम किरार उम्र 30 वर्ष ने मामा को बांधकर इतनी पिटाई की, कि मामा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

भांजे सुनील पटेल को छत्तरपुर लेकर गए थे

तेंदूखेड़ा पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि भांजे सुनील पटेल को ग्राम डोभी से शोभाराम पटेल छत्तरपुर लेकर आए थे। बाल्यावस्था से ही अपने घर पर पाला था। चूंकि शोभाराम की बहिन भी शुरू से मानसिक विछिप्त थी। कुछ समय पश्चात् मामा की मानसिक स्थिति भी ठीक न रहने के कारण शोभाराम की पत्नी भी छोड़कर चली गई थी।

तीन और अन्य बहनें जो अपनी ससुराल में हैं

शोभाराम के माता, पिता को भी सुनील कुमार प्रताडि़त किया। वह भी घर छोड़कर अपनी दूसरी बेटी के पास चले गए। शोभाराम की तीन और अन्य बहनें जो अपनी ससुराल में हैं। शोभाराम के हिस्से की जमीन पर भांजे सुनील की काफी लंंबे समय से नजर बनी हुई थी।

मामला कायम कर फरार आरोपित की तलाश

वह लंंंबे समय से नशे का आदि हो गया है। शनिवार को उसने नशे की हालत में मामा को बांधकर बेरहमी से इतना पीटा, कि उनकी मौके पर ही मोत हो गई। घटना की जानकारी तेंदूखेडा पुलिस थाने को लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कायम कर फरार आरोपित की तलाश के साथ विवेचना शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page