Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपित सहकर्मी फरार

आरोपित युवक करीब नौ माह से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। युवती जब भी उससे शादी के बारे में बात करती, तो वह बहाना बनाकर टाल देता। हाल ही में जब युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया। वह किराये का कमरा भी छोड़कर भाग गया।

HIGHLIGHTS

  1. फर्म में काम करने के दौरान हुआ था दोनों का परिचय।
  2. आरोपित ने दोस्त के कमरे पर ले जाकर किया दुष्कर्म।
  3. अशोका गार्डन क्षेत्र की घटना। पुलिस युवक की तलाश में जुटी।

भोपाल Bhopal Crime News: अशोका गार्डन थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर कंपनी में उसके साथ काम करने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। वह शादी करने का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। हाल ही में जब युवती ने उस पर शादी करने के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

पढ़ाई करने आई थी भोपाल

अशोका गार्डन थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली 27 वर्षीय युवती पढ़ाई करने के लिए भोपाल आई थी। एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह भोपाल की एक निजी फर्म में नौकरी करने लगी। काम करने के दौरान उसकी दोस्ती फर्म में काम कर रहे यश जैसवाल से हो गई। धीरे-धीरे उनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और फोन पर लंबी बातचीत होने लगी। दिसंबर 2023 में एक दिन यश युवती को घुमाने के बहाने अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने शादी का झांसा देकर युवती को चुप करा दिया। उसके बाद भी उसने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

बहाना बनाकर टाल देता

युवती जब भी उससे शादी करने के बारे में सवाल करती थी, तो वह बहाना बनाकर टाल देता था। पिछले दिनों युवती ने गंभीरता पूर्वक बात करते हुए यश से शादी के बारे में स्पष्ट बताने को बोला, तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया। इतना ही नहीं, वह कमरा खाली करके भी भाग गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page