Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

बदमाशों ने दागीं गोलियां … युवक के कंधे, युवती की कलाई छूकर निकली

बदमाशों ने रीवा पुलिस को खुली चुनौती दी है। बिछिया में पुलिस पेट्रोल पम्प से 200 मीटर दूर चिरहुला मंदिर मार्ग पर मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे दाेनों। गोली युवक की हत्या करने के इरादे से चलाई गई। मंदिर से निकलकर 400 मीटर आगे ही दो बाइक तेजी से आईं। दोनों बाइक पर दो-दो लोग बैठे थे।

HIGHLIGHTS

  1. गोली चलाने वाला आरोपी आदतन अपराधी।
  2. युवती की पट्‌टी कराई, मेडिकल भी कराया।
  3. महीने भर पहले हमलावर से हुआ था विवाद।

रीवा (Rewa Crime)। रीवा में बदमाशों ने युवक – युवती को निशाना बनाते हुए तीन गोलियां चलाईं। गोली युवक के कंधे और युवती की कलाई को छूकर निकली। जानलेवा हमला मंगलवार दोपहर शहर के बिछिया में पुलिस पेट्रोल पम्प से 200 मीटर दूर चिरहुला मंदिर मार्ग पर हुआ। युवक – युवती मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे।पुलिस के मुताबिक, गोली युवक की हत्या करने के इरादे से चलाई गई।

रैकी के बाद फायरिंग की गई

शहर के हजारी चौक निवासी गोपाल गुप्ता अपनी दोस्त के साथ दोपहर 1 बजे चिरहुला मंदिर दर्शन के लिए गया था। दोनेां बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी हमला हुआ। रैकी के बाद फायरिंग की गई है।सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी, बिछिया थाना प्रभारी भुवनेश्वरी चौहान मौके पर पहुंचीं।

युवती की पट्‌टी कराई, मेडिकल कराया

पुलिस ने युवक – युवती की पट्‌टी कराई, मेडिकल भी कराया।गोपाल ने बताया कि हम मंदिर से निकलकर 400 मीटर आगे ही पहुंचे होंगे, इतने में दो बाइक तेजी से हमारे पीछे आईं। दोनों बाइक पर दो-दो लोग बैठे थे। कुछ समझ पाते, इसके पहले हमलावरों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग करना शुरू कर दी। वे मेरी हत्या करना चाहते थे। मुझ पर तमस बंसल ने गोली चलाई है।

गोली चलाने वाला आरोपी आदतन अपराधी

तमस बंसल आदतन अपराधी है। वह शहर के बिछिया थाना क्षेत्र के गुढ़ चौराहे का रहने वाला है। उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। ज्यादातर मामले मारपीट और लूटपाट से संबंधित हैं। इसके अलावा आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के मामले भी दर्ज हैं। आरोपी शराब, कोरेक्स और नशीली सामग्रियों की तस्करी जैसे मामलों में शामिल रहा है। इन्हीं मामलों के चलते कई बार जेल जा चुका है।

रंजिश में हुआ जानलेवा हमला

सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। हम जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। बिछिया थाने में पीड़ितों के बयान दर्ज करवाए गए हैं। पीड़ित युवक हमलावरों को जानता है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि मामला पुरानी रंजिश का है।

महीने भर पहले हमलावर से हुआ था विवाद

युवक ने साल भर पहले ही कॉलेज की पढ़ाई पूरी की है। पिता किराना की दुकान चलाते हैं। महीने भर पहले युवक की आरोपी से बहस हो गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच लड़की और प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद है। इसलिए उस समय हमला किया गया, जब युवक और युवती साथ थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page