Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

महिला ने ससुर की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या

भितरवार के बेलगढा थाने के गदौठा गांव की महिला ने अपने ससुर की लाइसेंसी बंदूक से आत्‍महत्‍या कर ली। महिला का विवाद उसके पति से अक्‍सर होता रहता था। आत्‍महत्‍या के पहले भी उसका विवाद पति से होना बताया जा रहा है। रात करीब एक बजे जब परिवार के सभी लोग सो गए तब महिला ने आत्‍महत्‍या की।

HIGHLIGHTS

  1. आत्महत्या करने से पहले महिला का हुआ था पति से झगड़ा
  2. परिवार के लोगों के सोने के बाद महिला ने उठाया कदम
  3. मृतका के चार हैं बच्चे, मां के शव को देखकर बिलख पड़े

भितरवार । बेलगढ़ा के गदौठा गांव में रहने वाली 35 वर्षीय नीतू पत्नी कमल सिंह रावत ने ससुर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह कदम नीतू ने रात करीब एक बजे उठाया, जब घर में मौजूद सभी लोग सो गए। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वजह के बारे में पुलिस को पता चला है कि नीतू और कमल के बीच अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

नीतू और उसके पति कमल में बीते रोज भी झगड़ा हुआ था। रात करीब एक बजे अचानक गोली चलने की आवाज आई। स्वजन दौड़कर पहुंचे तो देखा कि दरवाजे के पास नीतू खून से लथपथ पड़ी हुई थी। रात में ही पुलिस यहां पहुंची। शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। अभी मृतका के मायके वालों के बयान नहीं हो सके हैं।

चार बच्चे, मां की लाश देखकर बिलख पड़े

नीतू के चार बच्चे तीन बेटी और एक बेटा है। मां की लाश देखकर चारों बच्चे बिलख पड़े। रिश्तेदारों ने इन्हें संभाला। नाल पेट पर सटाई, पैर से ट्रिगर दबाया: फोरेंसिक एक्सपर्ट ने पड़ताल की तो सामने आया कि बंदूक की नाल पेट पर सटाकर गोली चलाई है। पैर से ट्रिगर दबाया। गोली पेट को चीरकर गोली निकली।

वीरपुर बांध पर पांच करोड़ रुपये से होंगे सुंदरीकरण कार्य

शहर में मानसून के मेहरबान होने के कारण सालों बाद वीरपुर बांध भी लबालब हो गया। ऐसे में इसके सुंदरीकरण के लिए फिर से प्रयास किए गए हैं। नगर निगम ने यहां पांच करोड़ रुपये की लागत से सुंदरीकरण कार्यों, हरियाली, पाथवे निर्माण आदि का प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजा है। इसमें जलसंसाधन विभाग से भी सहमति ली गई है, ताकि समन्वय के साथ में इसे संवारने का काम हो सके।

इसके चलते रविवार को जलसंसाधन विभाग के अधीक्षण यंत्री राजेश चतुर्वेदी सहित नगर निगम के अधिकारियों ने बांध का निरीक्षण किया। यहां अधिकारियों ने मौके पर नक्शा आदि बनाकर चर्चा की कि हरियाली बढ़ाने के साथ ही बांध पर पर्यटन की भी संभावनाएं देखी जाएं। संभावना जताई गई है कि जल्द ही शासन स्तर से भी मंजूरी मिल सकेगी। गौरतलब है कि यहां पूर्व में स्मार्ट सिटी कार्पोरेशन ने भी सुंदरीकरण कार्य कराया था और अब नगर निगम इसे आगे विस्तार देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page