Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Ujjain News: अब उज्जैन के अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ की वारदात, रात ढाई बजे आईसीयू में घुसकर की हरकत

उज्जैन के संजीवनी अस्पताल के आईसीयू में महिला मरीज से मेल नर्स द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने मेल नर्स के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

HighLights

  1. सीने में दर्द होने पर इलाज कराने अस्पताल पहुंची थी महिला।
  2. डॉक्टर ने महिला को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया था।
  3. रात में मेल नर्स ने महिला मरीज से छेड़छाड़ करने लगा था।

उज्जैन(Ujjain News)। उज्जैन के दशहरा मैदान क्षेत्र स्थित संजीवनी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ मेल नर्स ने छेड़छाड़ की थी। महिला द्वारा शोर मचाने पर स्वजन ने हंगामा किया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की थी।

आरोपित को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। टीआई राकेश भारती ने बताया कि बड़नगर तहसील में रहने वाली 25 वर्षीय महिला को सीने में दर्द होने पर स्वजन बुधवार रात को संजीवनी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने महिला को आईसीयू में भर्ती कर लिया था। देर रात करीब ढाई बजे अस्पताल में पदस्थ मेल नर्स समीर आईसीयू में पहुंचा था।

यहां उसने महिला से छेड़छाड़ की थी। महिला ने शोर मचाया तो स्वजन ने काफी हंगामा किया। स्वजन ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित समीर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी कैमरों की जांच में समीर तीन बार आईसीयू में जाते हुए नजर आया है। शुक्रवार को पुलिस ने समीर को कोर्ट में पेश किया था। यहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए।

युवती को झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को जेल भेजा

उज्जैन की नानाखेड़ा पुलिस ने एक युवती से दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेज दिया। टीआई नरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि एक युवती ने शिकायत की थी कि फैजान अहमद कुरैशी निवासी आदर्श नगर ने उसे झांसा देकर दोस्ती कर ली थी। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया।

फैजान ने युवती को धमकाया था कि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। युवती की शिकायत पर गुरुवार रात को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page