Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

रायपुर में लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म, पुलिस जवान ने नशीला पदार्थ खिलाकर कार में बनाया हवस का शिकार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी एक पुलिस जवान है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी जवान चंद्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना माना थाना क्षेत्र की है और इसमें शामिल आरोपी पुलिस अकादमी में तैनात है।

HighLights

  1. आरोपी ने पीड़िता बहला-फुसलाकर अपनी कार में बैठाया।
  2. आरोपी जवान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस।
  3. रायपुर पुलिस अकादमी में तैनात है आरोपी जवान चंद्रमणि।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी एक पुलिस जवान है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी जवान चंद्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें शामिल आरोपी पुलिस अकादमी में तैनात है।

दरअसल, यह घटना रायपुर के माना थाना क्षेत्र की है। इसी इलाके की रहने वाली एक लॉ स्टूडेंट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि पुलिस जवान चंद्रमणि ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने यह घिनौनी हरकत अपनी ही कार में की। घटना के दौरान पुलिस जवान ने पीड़िता को पहले बहला-फुसलाकर अपनी कार में बिठाया, फिर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की।naidunia_image

पुलिस अकादमी में तैनात है दुष्‍कर्म का आरोपी

आरोपी पुलिस जवान चंद्रमणि रायपुर की पुलिस अकादमी में तैनात है। पीड़िता की शिकायत के बाद माना थाना की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मामला दर्ज कर लिया। आरोपी जवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वे इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

पीड़िता को मेडिकल टेस्‍ट के लिए भेजा

पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि उसने आरोपी पर पूरा भरोसा किया था, लेकिन जवान ने इस विश्वास का दुरुपयोग करते हुए उसके साथ धोखा किया। घटना के बाद पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है ताकि दुष्कर्म के आरोप की पुष्टि की जा सके। चिकित्सीय रिपोर्ट आने के बाद मामले में और स्पष्टता आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page