Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhopal News: राजा भोज एयरपोर्ट पर यात्री के बैग में मिला कारतूस, मचा हड़कंप

यात्री कोलकाता जाने के लिए फ्लाइट में सवार होने जा रहा था। यात्रा से पहले बैग की स्कैनर से जांच करने पर सुरक्षाकर्मियों को उसमें संदिग्ध वस्तु नजर आई। तलाशी लेने पर बैग से जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया। वह कोलकाता की एक कंपनी में काम करता है।

HIGHLIGHTS

  1. पेशे से इंजीनियर है आरोपित युवक।
  2. सोलर एनर्जी की कंपनी में काम करता है।
  3. उसके पास बंदूक का लायसेंस नहीं मिला।

 भोपाल Bhopal Crime News: राजधानी के राजा भोज एयरपोर्ट पर सोमवार रात एक पुरुष यात्री के बैग से रिवॉल्वर का जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इससे एयरपोर्ट पर सनसनी फैल गई। आरोपित कोलकाता जाने के लिए फ्लाइट में सवार होने जा रहा था, तभी बैग की तलाशी के दौरान कारतूस पकड़ में आ गया।

आरोपित युवक पेशे से इंजीनियर है और कोलकाता की एक निजी कंपनी में काम करता है। उसके पास पिस्टल अथवा रिवॉल्वर का लाइसेंस भी नहीं पाया गया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि फ्लाइट में कारतूस लेकर जाने के पीछे उसका मकसद क्या था।
गांधी नगर थाना पुलिस के मुताबिक भोपाल मेमोरियल ट्रस्ट अस्पताल के पास बनी कोरल लाइफ कालोनी में रहने वाला 35 वर्षीय विवेक शर्मा रात करीब नौ बजे एयरपोर्ट पहुंचा था। फ्लाइट पर सवार होने के पहले स्कैनर से उसके सामान की जांच हुई। ट्राली बैग में संदिग्ध वस्तु दिखने पर उसके बैग की तलाशी ली गई। बैग में 7.65 बोर का एक कारतूस बरामद हुआ। यह कारतूस पिस्टल, रिवॉल्वर में इस्तेमाल होता है। कारतूस के बारे कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सीआईएसएफ ने उसे हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया।
एसआई अयाज चांदा ने बताया कि विवेक मूलत: गुना का रहने वाला है। उसने भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है। वर्तमान में वह कोलकाता में सोलर एनर्जी के क्षेत्र में काम कर रही एक कंपनी में इंजीनियर है। वह दो माह पहले ही कोरल लाइफ सिटी कॉलोनी में रहने आया था। हालांकि उसका पूर्व में कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page