Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

National

नोएडा के मुर्दा घर में हवस के पुजारी का ता ता थैया…

तथाकथित सफाईकर्मी ने सेक्स वर्कर के साथ रचाया रासलीला।

जन मानस में “मुर्दा घर” नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, वैसे तो शव परीक्षण गृह (Postmortem House) के आसपास कोई कमजोर दिल वाला आदमी दिन के उजाले में भी फटकने से डरता है, लेकिन, डर को तो गोली मारो जनाब, जिनका रोज मुर्दों से पाला पड़ता हो उसे भला किस बात चिंता। ऐसे ही एक मुर्दाघर से जो मंजर सामने आया उस वाकए ने अच्छे-अच्छों के पैरों तले जमीन खिसका दिया है। दरअसल जो बात खुलकर सामने आई है उसके मुताबिक यहाँ कार्यरत एक सफाई कर्मचारी; किसी महिला सेक्स वर्कर (Call Girl) के साथ अपनी बदन की गर्मी को ठंडकता प्रदान करते कैमरा में कैद हो गया है।

नोएडा (यू.पी.) hct desk : उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित एक “मुर्दा घर” से हैरतअंगेज कर देने वाला वीडियो social media प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। ख़बरों के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-94 के शव परीक्षण गृह (Postmortem House) में कार्यरत एक शख्स जिसे सफाई कर्मचारी कहा जा रहा है, के द्वारा एक महिला सेक्स वर्कर (call gril) के साथ रासलीला में रत होता कि संभवतः उसी के साथी के द्वारा जिसने इस मुर्दा घर को अय्याशी का ठिकाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा, उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

रूह कांप जाती है; शरीर में सिहरन दौड़ जाती है

सोच कर भी सिहरन दौड़ जाती है कि कैसे कोई डीप फ्रीजर वाले उस मुर्दाघर में जहां लाशें सहेज कर रखी जाती हैं, उसे महफूज मानकर कोई अपनी हवस की आग बुझाने के लिए इस्तेमाल करेगा…! 2 मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि तथाकथित सफाईकर्मी, डीप फ्रीजर के पास एक महिला के साथ अपत्तिजनक हालत में है। खबर लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक सफाई कर्मचारी के साथ नज़र आ रही महिला बाहरी है। क्योंकि मुर्दाघर में किसी भी महिला कर्मचारी की कोई नियुक्ति नहीं है।

सुरक्षा का नहीं कोई इंतजाम

घटना उजागर होने के बाद जिस एक बात ने सभी को बुरी तरह से चौंकाया वो ये है कि पोस्टमॉर्टम हाउस में किसी बाहरी महिला की एंट्री; इस बात को प्रमाणित करता है कि वहां सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है।

आपके मन में यह सवाल जरूर कुलबुला रहा होगा कि मुर्दाघर से कौन क्या चुरा ले जाएगा… ? लेकिन बात यहां चोरी की नहीं है, बात तो यह है कि यहां सहेजकर रखे जाने वाले मुर्दों की दास्तां भी किसी ना किसी राज से घिरी होती है, क्योंकि मरने वाला शख्स किसी हादसे का शिकार होता है और उसकी मौत से जुडी मामले जांच की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण होते हैं। इस परिस्थिति में किसी भी मृत शरीर के साथ छेड़छाड़ उससे जुड़े केस पर प्रभाव डाल सकती है।

अब तो घबरा के ये कहते हैं कि मर जाएँगे
मर के भी चैन न पाया तो किधर जाएँगे…

शेख़ इब्राहीम ज़ौक़ साहब की ये मशहूर गज़ल संभवतः आज की रात मौका-ए-सुकुनगाह से रूहों की महफ़िल में गूंज उठेगी …। खैर, आरोपी को फ़िलहाल सेक्टर-39 थाना पुलिस ने वीडियो वायरल होने के तत्काल बाद मामले में कार्रवाई करते हुए सफाईकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और एफआईआर भी दर्ज किया जा चुका होगा। मगर इस खबर के उजागर होने के बाद जिस बात ने सभी को हैरत में डाला है वो यह कि यौवन की आग बुझाने के लिए पूरे शहर में यही एक जगह मिली, जहां आदमी मरने के बाद चिरनिंद्रा में लीन हो…!

whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page