Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

रायपुर में सरकारी शराब दुकान संचालक पर चाकू से हमला, घटना के बाद आरोपी फरार, वारदात CCTV में कैद

रायपुर के नेवरा इलाके में स्थित एक सरकारी शराब दुकान पर बीती रात अज्ञात युवकों ने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दुकान संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। तिल्दा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

HIGHLIGHTS

  1. जानलेवा हमले में शराब दुकान संचालक गंभीर रूप से घायल।
  2. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज।
  3. तिल्दा थाना क्षेत्र में हुई घटना से इलाके में दहशत का माहौल।

रायपुर। राजधानी रायपुर के नेवरा इलाके में स्थित सरकारी शराब दुकान के संचालक पर अज्ञात युवकों ने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दुकान संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। तिल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

घटना बीती रात उस वक्त हुई जब शराब दुकान संचालक रोज की तरह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। उसी समय कुछ युवक, जो दुकान के बाहर खड़े थे, अचानक दुकान के अंदर घुस आए और संचालक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद सभी आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए।

शराब दुकान पर संचालक पर घटना सीसीटीवी में कैद

पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, जिससे पुलिस को जांच में अहम सुराग मिले हैं। फुटेज में हमलावरों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं, और पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान शुरू कर दी है।

घायल संचालक को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है, और स्थानीय लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। पुलिस ने लोगों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, हमले की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन सभी संभावित कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस आसपास के इलाकों में जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page