Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Indore Crime: बिजली गुल होने की बात पर हुआ विवाद, पड़ोसी पर जानलेवा हमला करने वाले को सात वर्ष कठोर कारावास

एजीपी श्याम दांगी ने बताया कि आरोपित का नाम मोहम्मद फैयाज खान निवासी मुकेरीपुरा है। वारदात 6 अक्टूबर 2016 की सुबह करीब 6.30 बजे की है। फरियादी परवीन बी ने छत्रीपुरा पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी कि वारदात वाले दिन सुबह-सुबह बिजली गुल हो गई थी।

HIGHLIGHTS

  1. बिजली गुल होने की बात पर जानलेवा हमला करने वाले को सात वर्ष कठोर कारावास
  2. कोर्ट ने कहा पड़ोसी की रक्षा करना धर्म है आरोपित ने पड़ोसी के विश्वास को तोड़ा है
  3. आरोपित को सात वर्ष कठोर कारावास और ढाई हजार रुपये अर्थदंड से दंडित किया

 इंदौर। बिजली गुल होने जैसी मामूली बात को लेकर पड़ोसी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित को विशेष न्यायालय ने सात वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा है कि व्यक्ति का धर्म है कि वह पड़ोसी की रक्षा करें। आरोपित ने पड़ोसी का विश्वास तोड़ा है। उसके साथ किसी तरह की नरमी नहीं बरती जा सकती।

एजीपी श्याम दांगी ने बताया कि आरोपित का नाम मोहम्मद फैयाज खान निवासी मुकेरीपुरा है। वारदात 6 अक्टूबर 2016 की सुबह करीब 6.30 बजे की है। फरियादी परवीन बी ने छत्रीपुरा पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी कि वारदात वाले दिन सुबह-सुबह बिजली गुल हो गई थी।

naidunia_image

इस पर आरोपित को लगा कि फरियादी के पति याकूब ने बिजली के तार काटे हैं जिससे बिजली गुल हुई है। इस बात को लेकर आरोपित फैयाज ने पहले विवाद किया और फिर याकूब पर चाकू से हमला कर दिया। शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश राकेश ठाकुर ने आरोपित फैयाज को सात वर्ष कठोर कारावास और ढाई हजार रुपये अर्थदंड से दंडित किया।

आरोपित की ओर से तर्क रखा गया था कि वह 70 वर्षीय बुजुर्ग है

उसके साथ कुछ नरमी बरती जाए, लेकिन कोर्ट ने इससे इंकार करते हुए कहा कि आरोपित ने पडोसी का विश्वास तोड़ा है। किसी तरह की नरमी नहीं बरती जा सकती।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page