Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

राजधानी में चली दिनदहाड़े गोली, घटना के कुछ ही घंटों में दबोचा गया आरोपी।

झारखंड के लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू गैंग पर शक-ओ-सुबा...

रायपुर hct : राजधानी रायपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। रायपुर के तेलीबांधा थाने से महज 500 मीटर की दुरी कोयला कारोबारी के ऑफिस पर गोली चलने से इलाके में हड़कपं मच गयी है।

सूत्रों के मुताबिक अंदेशा है कि लॉरेंस बिश्नोई और अमन गैंग द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के कयास लगाए जा रहे थे, क्योंकि इससे पूर्व रायपुर पुलिस ने इसी प्रकार घटना के बाद झारखंड के अमन गैंग के सदस्यों को पूर्व पकड़ा था। तात्कालिक घटना में भी इसी गैंग पर अंदेशा लगाया जा रहा था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए थे और शहर में नाकेबंदी कर घटना के कुछ ही घंटों बाद गोली चलाने वाले को पुलिस ने धर दबोचा। वहीँ घटना में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पकडे गए युवक से पूछताछ में जो जानकारी आई है कि, आरोपी का नाम अमन शर्मा है जो आज सुबह ओडिशा के सुन्दर नगर से रायपुर पहुंचा था। रायपुर के नल व्यापारी संदीप कुमार से उसका लेनदेन था, जिसे लेकर आपस में विवाद के चलते अमन से उस पर अपने पास रखे कट्टे से गोली चला दी।

इस घटना में संदीप के हाथ और सीने में गोली लगी और वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा, वहीँ गोली लगने से मौका पाकर आरोपी वहां से भाग निकला। गोली चलने की सूचना पाते ही मौके पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल पहुंचे और आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए घटना के महज कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को दबोच लिया और उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक कट्टा भी जब्त किया है।

whatsapp

Related Articles

One Comment

  1. Simply wish to say your article is as amazing The clearness in your post is just nice and i could assume youre an expert on this subject Well with your permission let me to grab your feed to keep updated with forthcoming post Thanks a million and please carry on the gratifying work

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page