Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

पुल हुआ पोलियो ग्रस्त इनके अपंगता से हो सकता है बड़ा हादसा।

पुल की नींव पूरी तरह से जर्जर और जमीन से अलग थलग नजर आ रहा है।

गुरुर (बालोद) hct : केंद्र सरकार और राज्य सरकार की पहल से उबड़-खाबड़ एवं गड्ढों भरा रास्ता अब पक्की सड़क निर्माण होने से लोगो को आने-जाने में बढ़िया सुविधा मिल रही है। एक गांव से दूसरे गांव को रास्ते के सहारे जोड़ने वाले छोटे-छोटे रपटा, पुलिया बनाने से आवागमन में जो परेशानी होती थी, अब वह दूर हो चुका है।

किसी भी निर्माण कार्य से बना मकान, पुलिया बांध, सड़क एक जैसी स्थिति नही रहती। जो कि बरसात के मौसम में अत्यधिक बारिश होने से बाढ़ जैसी स्थिति निर्मित हो जाने के कारण ढह जाने वाली स्थिति भी बन जाती है। कुछ साल पहले बने अकलवारा और नर्बदा के बीच पुल का निर्माण हुआ था,  अब उस पुल की नींव पूरी तरह से जर्जर और जमीन से अलग थलग नजर आ रहा है। जिसके कारण पुल कभी भी जमीदोंज हो सकता है।

क्षेत्र के सक्रिय बीजेपी कार्यकर्ता एवं जनपद सदस्य संध्या अजेंद्र साहू ने पुलिया की मरम्मत के लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना के अधिकारियों को अवगत कराते हुए जल्द ही बालोद कलेक्टर को विज्ञापन के माध्यम से इस पुल के जीर्णोधार करने के लिए मांग पत्र सौपेंगे क्योकि अभी छत्तीसगढ़ में डबल इंजन भाजपा की सरकार है। लोगो की आवाजाही में परेशानी न हो इसलिए समय रहते मरम्मत और सुधार कार्य जल्द होने की उम्मीद है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page