Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

पत्नी ने मां के साथ मिलकर कर दी ड्रायवर पति की हत्या

मुरैना के बानमोर में एक महिला ने अपनी मां के साथ मिलकर ड्रायवर पति की हत्‍या कर दी। ड्रायवर का शव गुरुवार को घर में ही संदिग्‍ध हालत में मिला था। पूछताछ में सामने आया कि मरने वाला अपनी पत्‍नी व सास को न केवल गालियां देता था बल्कि उनसे मारपीट भी करता था। तंग आकर दोनों ने उसकी हत्‍या कर दी।

HIGHLIGHTS

  1. डेढ़ साल पहले किया था मृतक ने प्रेम विवाह
  2. संदिग्ध हालत में गुरुवार को मिला था घर में शव
  3. पत्नी व सास से गाली गलौज कर करता था मारपीट

मुरैना। मुरैना बानमोर क्षेत्र में पत्नी ने अपनी मां के साथ मिलकर ड्रायवर पति की हत्या कर दी। ड्रायवर का शव घर में ही संदिग्ध हालत में मिला था। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने मां बेटी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक गुरुवार की शाम ट्रक ड्राइवर भगवती पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा उम्र 24 साल की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव घर में ही मिला। पुलिस ने पूछताछ की तो मृतक की पत्नी और सास द्वारा लाठी व लेजम से पीट-पीटकर हत्या की बात सामने आई है। मृतक भगवती शर्मा धौलपुर निवासी है और बानमोर की रहने वाली युवती से डेढ़ साल पहले ही प्रेमविवाह किया था। पेशे से ट्रक ड्राइवर भगवती शर्मा जब भी आता तब पत्नी व सास को गालियां देता था, मारपीट करता था। इससे परेशान होकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और मां-बेटी ने मिलकर निर्ममता से पीटते हुए हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page