Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

सिंगरौली के बिलौंजी में थाई स्पा सेंटर में मारपीट … मैनेजर की हत्‍या के बाद स्‍टाफ फरार

मध्‍य प्रदेश के सिंगरौली में दिल दहला देने वाली घटना हुई। कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलौंजी में देर रात अंजलि सुधांशु थाई स्पा सेंटर के दो मैनेजरों के बीच जमकर मारपीट हुई। आरोपी शिवम मिश्रा व मैनेजर सिकंदर के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था सर पर लोहे के रोड से हमला कर दिया और घटनास्थल पर मौत।

HighLights

  1. दोनों में पैसों को लेकर विवाद हुआ था।
  2. सि‍र पर लोहे के रोड से हमला कर दिया।
  3. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद।

सिंगरौली (Singrauli Crime)। मध्‍य प्रदेश के सिंगरौली में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलौंजी में देर रात अंजलि सुधांशु थाई स्पा सेंटर के दो मैनेजरों के बीच जमकर मारपीट हुई। पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था।

अंजाम देने के बाद ही आरोपी मौके से फरार हो गया

आरोपी शिवम मिश्रा व मैनेजर सिकंदर के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था। सि‍र पर लोहे के रोड से हमला कर दिया और घटनास्थल पर मौत। घटना को अंजाम देने के बाद ही आरोपी मौके से फरार हो गया।

स्पा सेंटर के दो मैनेजरों के बीच देर रात हो गया था विवाद

कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलौंजी स्थित एक स्पा सेंटर में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात एक युवक की हत्या हो गई। मृत युवक स्पा सेंटर का मैनेजर बताया जा रहा है। इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि स्पा सेंटर के ही एक अन्य मैनेजर ने अंजाम दिया।

naidunia_image

सिकंदर रविदास मैनेजर के रूप में काम करता था

कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलौंजी में अंजलि सुधांशु थाई स्पा सेंटर संचालित है। यहां सिकंदर रविदास मैनेजर के रूप में काम करता था। उसके साथ ही शिवम मिश्रा भी यहां बतौर मैनेजर काम करता था।

naidunia_image

विवाद इतना बढ़ा कि सिर पर लोहे के तवे से वार कर दिया

घटना की रात दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि शिवम मिश्रा ने तैश में आकर सिकंदर के सिर पर लोहे के तवे से वार कर दिया। इस जबर्दस्त वार से मौके पर ही सिकंदर की मौत हो गई।

स्पा सेंटर में काम करने वाले अन्य कर्मचारी मौके से फरार हो गए

इस घटना के बाद आरोपित शिवम मिश्रा और स्पा सेंटर में काम करने वाले अन्य कर्मचारी मौके से फरार हो गए। बुधवार की अलसुबह पुलिस को घटना की सूचना मिली।

फारेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मामले की पड़ताल कर रही पुलिस

जानकारी पाकर के बाद एडीशनल एसपी, सीएसपी सहित अनेक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस फारेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मामले की पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page