Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

पुड़िया बनाकर घर से बेच रही थी गांजा, माल बरामद करने पुलिस ने अलमारी का तोड़ा ताला

गांधी नगर चौराहा के पास रहने वाली छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर गांजा बेच रही थी। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो महिला ने मादक पदार्थ को अलमारी में छुपा दिया और ताला लगाकर बैठ गई। पुलिस ने पंचनामे के बाद अलमारी का ताला तोड़कर 843 ग्राम गांजा बरामद किया।

HIGHLIGHTS

  1. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई।
  2. महिला के खिलाफ पहले भी दर्ज हो चुके अपराध।
  3. एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया।

भोपाल Bhopal Crime News: गांधी नगर थाना पुलिस ने एक महिला के घर की अलमारी से गांजा बरामद किया है। वह घर में छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने का काम करती थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की।

यह है मामला

गांधी नगर थाने में पदस्थ उप निरीक्षक अयाज चांदा ने बताया कि बुधवार दोपहर ढाई बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांधी नगर चौराहा के पास रहने वाली 25 वर्षीय चांदनी नामक महिला घर से गांजा बेच रही है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी। पुलिस को देखकर चांदनी ने अलमारी में ताला लगा दिया। पुलिस ने उसके घर में सर्चिंग शुरू की और उससे अलमारी का ताला खोलने को कहा। बार-बार कहने के बावजूद जब चांदनी अलमारी खोलने के लिए तैयार नहीं हुई, तो पुलिस ने पंचनामा बनवाकर अलमारी का ताला तोड़कर तलाशी ली। उसमें से 843 ग्राम गांजा बरामद हुआ।
पूछताछ करने पर महिला ने गांजा तस्करी में लिप्तता से साफ इंकार कर दिया। उसका कहना था कि अलमारी में कौन, कब यह मादक पदार्थ रख गया, इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि महिला और उसके पति के खिलाफ पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page