Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Vidisha News: शराब के नशे में गाली देने से नाराज बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या

दोनों भाइयों का विवाह नहीं हुआ। उनके माता-पिता का बहुत पहले निधन हो चुका। दोनों भाई शराब पीते थे और आए दिन उनमें विवाद होता रहता था। छोटे भाई की हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गया, जिसे पुलिस ने एक खेत से गिरफ्तार कर लिया।

HIGHLIGHTS

  1. गुलाबगंज कस्बे में हुई वारदात।
  2. लाठी से पीट-पीटकर मार डाला।
  3. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया।

 विदिशा। जिले की गुलाबगंज तहसील के ग्राम धनियाखेड़ी में एक शख्स ने अपने छोटे भाई को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शराब के नशे में हुआ विवाद

गुलाबगंज थाना प्रभारी सुदामा ठाकुर ने बताया 25 वर्षीय रामू मालवीय शराब पीकर अपने बड़े भाई हल्कई मालवीय को गालियां दे रहा था। हल्कई ने विरोध करते हुए छोटे भाई को ऐसा करने से रोका, लेकिन वह नहीं माना। इससे हल्कई का पारा चढ़ गया और उसने पास में रखा डंडा उठाकर रामू को पीटना शुरू कर दिया।
उसने रामू को इस कदर पीटा कि रामू बेदम होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद हल्कई वहां से भाग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो रामू गंभीर हालत में पड़ा था। उसे 108 एंबुलेंस की मदद से गुलाबगंज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया।

आरोपित गिरफ्तार

घटना के बाद हत्या का आरोपित बड़ा भाई हल्कई फरार हो गया था, जिसे पुलिस रात भर ढूंढती रही। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित अलसुबह एक खेत में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

अक्सर होता था विवाद

पुलिस ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि दोनों भाइयों का विवाह नहीं हुआ। उनके माता-पिता का बहुत पहले निधन हो चुका है। दोनों भाई शराब पीते थे और आए दिन उनमें विवाद भी होता रहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page