Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Bhopal News: युवक ने जहर खाकर दी जान, मरने से पहले दोस्त को फोन कर कहा- बचा ले यार!

युवक दो महीने पहले भोपाल आया था। यहां वह डीमार्ट में काम करता था। उसने आईटी पार्क में जहर खाया था। उसके बुलाने पर दोस्त ने तुरंत मौके पर पहुंचा और उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। इसके बावजूद युवक जान नहीं बच सकी।

HIGHLIGHTS

  1. मूलत: डोंगरगांव, बैरसिया का रहने वाला था मृतक।
  2. भोपाल में पूजा कॉलोनी, करोंद में किराये से रहता था।
  3. नहीं मिला सुसाइड नोट। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

 भोपाल Bhopal Crime News: करोंद इलाके के पूजा कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय महेश सेन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसने रविवार शाम को आइटी पार्क पहुंचकर जहर खाया था। तबीयत बिगड़ने पर उसने अपने दोस्त अरविंद को फोन किया और बोला कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है, मुझे बचा ले यार!

भागा-भागा पहुंचा दोस्त

यह सुनकर दोस्त तुरंत उसकी बताई लोकेशन पर पहुंचा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायमी के बाद मामले को विवेचना में ले लिया है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। इस वजह से फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

फोन पर हुई थी बहस

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार महेश सेन (21 वर्ष) डोंगरगांव, बैरसिया का रहने वाला था। वह काम की तलाश में दो महीने पहले भोपाल आया था। यहां वह पूजा कालोनी में रहता था और अयोध्या बायपास स्थित डीमार्ट में काम करता था। रविवार दोपहर को वह आईटी पार्क गया था। वहां कुछ देर वह फोन पर किसी से बहस करता रहा और शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया।
कुछ देर में उसे उल्टियों के साथ सांस लेने में तकलीफ हुई तो उसने अपने दोस्त अरविंद को फोन लगाया। अरविंद कुछ अन्य दोस्तों की मदद से उसे लेकर अस्पताल पहुंचा और भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान महेश की मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page