Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

बहन पर बुरी नजर डालने वाले से दोस्ती की … आधा घंटा फ्री फायर गेम खेला, फिर मौत के घाट उतारा

पहले दुश्मनी भूलकर दोस्ती की और फिर धोखे से युवक को मौत के घाट उतार दिया। किसी को संदेह न हो इसके लिए आठ दिन तक उसकी खोजबीन में परेशान हुआ। गर्लफ्रेंड से फोन पर कुछ देर बात की। हत्या करने के बाद आनंद घर आकर सो गया। ये घटना मध्‍य प्रदेश में जबलपुर के कटंगी के थूहा पड़रिया गांव की है।

HIGHLIGHTS

  1. संदेह न हो इसलिए आठ दिन तक करता रहा तलाश।
  2. पुलिस ने आनंद सिंह 19 साल को गिरफ्तार किया।
  3. मोबाइल लोकेशन व काल डिटेल से पुलिस ने पकड़ा।

 जबलपुर (Jabalpur Crime)। जबलपुर के कटंंगी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के पीछे उसके गांव का एक अन्य युवक था, जिसने हत्या के लिए दोस्ती करके धोखे से युवक को मौत के घाट उतार दिया। आठ दिन तक खोजबीन करता रहा।

पूछताछ करने पर आरोपित ने किया जुर्म कबूल

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और काल डिटेल की मदद से आरोपित की पहचान कर ली। पूछताछ करने पर आरोपित ने जुर्म भी कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपित युवक ने बताया कि बहन पर बुरी नजर रखने की वजह से ही उसने हत्या को अंजाम दिया।

तालाब में अरूण लोधी 20 साल की लाश मिली थी

कटंगी के थूहा पड़रिया गांव में 9 अक्टूबर को तालाब में अरूण लोधी 20 साल की लाश मिली थी। अरूण पिछले एक अक्टूबर से लापता था। पुलिस ने इस मामले में आनंद सिंह 19 साल को गिरफ्तार किया है। आनंद और अरूण दोस्त थे।

naidunia_image

दोस्ती कर ली तो वह उसके साथ घुल मिल गया

आरोपित ने बताया कि अरूण लोधी उसकी बहन पर बुरी नजर रखता था। यह बात उसे पता लगी तो वह इसका बदला लेने के इरादे से अरूण लोधी से दोस्ती कर ली। वह उसके साथ घुल मिल गया।

फ्री फायर गेम खेला, तीनों गांव में घूमने निकल गए

एक अक्टूबर को फ्री फायर गेम खेलने के बहान आनंद ने अरूण को बुलाया। करीब आधा घंटा गेम खेलने के बाद तीन दोस्त आनंद, अरुण और राघवेंद्र रोज की तरह गांव के चबूतरे पर बैठे थे। आधा घंटा फ्री फायर गेम खेला। इसके बाद तीनों गांव में घूमने निकल गए।

जबलपुर में गर्लफ्रेंड से फोन पर कुछ देर बात की

रात 9.30 बजे तीनों उसी चबूतरे पर लौटे। राघवेंद्र और अरुण घर चले गए। जबकि आनंद ने जबलपुर निवासी अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर कुछ देर बात की। फिर अरुण को फोन किया। कहा- एक बार और फ्री फायर गेम खेल लेते हैं। रात 10 बजे चुके थे।

सिर पर लोहे का पाना मारा, तालाब में धक्का दे दिया

गेम खेलने के बाद दोनों टहलते हुए तालाब के पास पहुंचे। आसपास घना अंधेरा था। इसका फायदा उठाते हुए आनंद ने अचानक अरुण के सिर पर लोहे का पाना मार दिया। यह पाना आनंद ने पहले ही अपने पास रखा था। हमले के बाद उसे तालाब में धक्का दे दिया।

naidunia_image

हत्या करने के बाद आनंद घर आकर सो गया

घटना के दूसरे दिन अरूण के स्वजन ने कटंगी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। आनंद भी स्वजन के साथ अपने दोस्त की तलाश में जुटा रहा। आठ दिन बाद 9 अक्टूबर को तालाब में अरूण का शव मिला।

अरूण के गायब होने के बाद माेबाइल भी बंद

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि अरूण के गायब होने के बाद से उसका माेबाइल भी बंद है। पुलिस ने लोकेशन और काल डिटेल निकलवाई। जिसमें आनंद और अरूण के बीच बातचीत होना पाया गया।

बहन के आने-जाने पर पीछा किया करता था

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपित टूट गया और उसने जुर्म कबूल कर लिया। आनंद ने बताया कि उसकी छोटी बहन पर अरूण की नजर थी वह उसके आने-जाने पर पीछा किया करता था। इस बात से नाराज होकर आनंद ने अरूण को ठिकाने लगाने का मन बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page