Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Dewas Crime: भजन संध्या में नहीं बुलाया तो बदमाश ने युवक को मारी गोली, राधा-कृष्ण मंदिर परिसर में हुई वारदात

बीएनपी थाना क्षेत्र के ग्राम जैतपुरा के राधा-कृष्ण मंदिर की वारदात है जब अचानक मंदिर परिसर में गोली चलने से हड़कंप मच गया, उधर आरोपित व उसके साथी मौके से भाग निकले। घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

HIGHLIGHTS

  1. बीएनपी थाना क्षेत्र के ग्राम जैतपुरा के राधा-कृष्ण मंदिर की वारदात
  2. बदमाश ने आयोजन करने वाली टीम के एक युवक को गोली मार दी
  3. दो आरोपितों को पुलिस ने दबोचा और एक की चल रही है तलाश

 देवास। शहर के बीएनपी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जैतपुरा के राधा-कृष्ण मंदिर में जन्माष्टमी पर्व पर आयोजित भजन संध्या में नहीं बुलाने की बात से भड़के एक बदमाश ने आयोजन करने वाली टीम के एक युवक से विवाद किया और जान से मारने की नीयत से पिस्टल से सोमवार रात को फायर कर दिया, गोली युवक के पैर में लगी।

मंदिर परिसर में गोली चलने से हड़कंप मच गया, उधर आरोपित व उसके साथी मौके से भाग निकले। घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद स्वजन इंदौर के एक निजी अस्पताल ले गए जहां उपचार चल रहा है। सूचना मिलने पर बीएनपी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

naidunia_image

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर परिसर में गांव के युवाओं द्वारा भजन संध्या का आयोजन किया गया था। इसी दौरान रात में गांव का ही बदमाश राजेंद्र उर्फ राजा धाकड़ व उसके साथी नीरज नागर, विशाल धाकड़ मंदिर परिसर में पहुंचे। यहां आयोजन टीम के सदस्य 27 वर्षीय किशोर उर्फ कान्हा धाकड़ से राजेंद्र व उसके साथियों ने विवाद किया कि हमको भजन संध्या में क्यों नहीं बुलाया।

राजेंद्र ने पिस्टल से कान्हा पर फायर कर दिया

बहस के दौरान राजेंद्र ने पिस्टल से कान्हा पर फायर कर दिया बाद में आरोपित व उसके साथ फरार हो गए। घायल कान्हा को अस्पताल रवाना किया गया। उधर मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों आरोपितों पर सोमवार रात करीब 12.30 बजे विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार राजा आदतन अपराधी है, उसके खिलाफ करीब आधा दर्जन प्रकरण पहले से दर्ज हैं। उधर घायल कान्हा की हालत में सुधार है, मंगलवार को उसका आपरेशन इंदौर के निजी अस्पताल में किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित नीरज व विशाल को पकड़ लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपित राजा की तलाश चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page