Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

इंदौर में मोबाइल लूटकर भागे बदमाशों ने युवक को दिया धक्का, डिवाइडर से टकराने पर मौत

इंदौर के रोबोट चौराहे के पास जोमेटो कर्मचारी से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों ने एक युवक को ऐसा धक्का मारा कि उसका सिर डिवाइडर से टकरा गया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। युवक भाग रहे बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रहा था। एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया, दो फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

HIGHLIGHTS

  1. युवक अपनी साली के साथ डेयरी पर दूध लेने गया था।
  2. इसी दौरान वहां से बदमाश फोन लूटकर भाग रहे थे।
  3. बदमाशों ने युवक को डिवाइडर पर धक्का दिया था।

 इंदौर। इंदौर शहर में बढ़ रही लूट और चोरी की घटनाओं के बीच एक और सनसनीखेज वारदात हुई है। जोमेटो के कर्मचारी से सरेराह मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों ने एक अन्य युवक की जान ले ली।

पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने युवक को डिवाइडर पर ऐसा धकेला कि सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया है। घटना बुधवार रात खजराना थाना अंतर्गत रोबोट चौराहे के समीप की है।

श्रीराम कृष्णबाग कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय सूरज पप्पू पंवार श्रीराम दूध डेयरी पर दूध लेने गया था। तभी मालवीय नगर चौराहे की ओर से दो बदमाश आए और सूरज से धक्का मुक्की करने लगे। बदमाशों ने सूरज को जोर से ऐसा धक्का मारा कि वह डिवाइडर से जाकर टकराया।

सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से अस्पताल ले जाने के पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपितों की तलाश जारी है। इस मामले में पुलिस का लापरवाहीपूर्ण रवैया सामने आया है। पुलिस इस घटना को दुर्घटना साबित करने की कोशिश करती रही। टीआई मनोज सेंधव ने कहा सूरज बाइक से था।

जोमटो के कर्मचारी को लूटकर भाग रहे थे

बदमाश डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक बदमाशों ने मालवीय नगर चौराहे पर जोमेटो में काम करने वाले संजू जाटव से फोन लूटा था। आरोपित रोबोट चौराहे की तरफ भागे। सूरज ने पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने धक्का-मुक्की की। इसमें सूरज का सिर डिवाइडर से टकराया।

उस वक्त सूरज की साली मनीषा दूध ले रही थी। उसने तत्काल भाई अभिषेक और विशाल को बुलाया। स्वजन एलआइजी चौराहा स्थित अस्पताल लेकर आए लेकिन उसकी मौत हो गई। गिरफ्तार आरोपित का नाम विकास ठाकुर है। गौरीनगर निवासी सीताराम चौरसिया फरार है। पुलिस ने दो प्रकरण दर्ज किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page