Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

Big Breaking : पुलिस की छापामार कार्यवाही, सेक्स रैकेट का किया भांडाफोड़, 6 संदिग्ध आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार!!

HCT:बिलासपुर।लॉक डाउन के बीच एक खबर सामने निकल कर आ रही है।जिसके मुताबिक आज बिलासपुर पुलिस में छापामार कारवाही करते हुए।6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।जिसमें 4 युवक समेत 2 युवतियां भी है।पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि सिविल लाईन क्षेत्र के मगरपारा के मरार गली के एक मकान में चोरी छिपे सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

जिसकी शिकायत के बाद आज दोपहर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुये मौके से चार युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। पकड़़ी गयी युवतियां बिलासपुर और महाराष्ट्र के मुम्बई की है। वहीं पकडे गये आरोपियों में विजय कुमार साहू (24) सकरी बिलासपुर, राजा शर्मा (37) पचरी मेलापारा जांजगीर चांपा, सुर्यकांत उर्फ मोनू पांडेय (24) पचरी मेलापारा जांजगीर चांपा, अजय शुक्ला (23) पचरी मेलापारा जिला जांजगीर चांपा के रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाईल फोन, कार, बाईक, 15 हजार नगदी और कई आपत्तिजनक सामान जब्त किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि मैसेज के जरिये ग्राहकों से ये पूरी डील होती थी, इसके बाद ग्राहकों के पते पर लड़कियां भेजी जाती थी। साथ ही ग्राहकों की पसंद पर ही बाहर से लड़कियां बुलाई जाती थी।

फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को संदेह हैं कि पूछताछ के बाद कुछ और आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है। सभी के खिलाफ पिटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ताजा तरीन न्यूज़ अपडेट्स के लिए जॉइन करे हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को👇👇

https://chat.whatsapp.com/BcdmhaEmskn7GETW6PTXzt

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page