Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Follow Up

“छुप-छुपकर मिलने का मजा” एक मजनू पर पड़ गया भारी।

गर्ल फ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, पकडे जाने की डर में जा छिपा संदूक में ...

“जान तेरे नाम” सन 1992 में प्रदर्शित इस चलचित्र में एक गाना था – “हम लाख छुपाए प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाएगा; लेकिन छुप-छुपकर मिलने से मिलने का मजा तो आएगा …” तब यह गाना गली कूंचों में बहुत बजाया जाता रहा, बस कुछ इसी गाने के तर्ज पर एक हास्यास्पद और चौंकाने वाला वाकया सामने आया है। अब एक दशक बाद “छुप-छुपकर मिलने का मजा” एक मजनू पर भारी पड़ गया।


सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी अनोखी है जनाब, यहां कब, क्या देखने को मिल जाए ! आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। हर दिन अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता हैं और उन्हें देखने के बाद लोग सोचते हैं कि ऐसा मैंने पहले तो कभी नहीं देखा है। सोशल मीडिया अपने हर यूजर को वायरल वीडियो के जरिए हैरान होने पर मजबूर कर ही देता है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

गर्ल फ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी,
पकडे जाने की डर में जा छिपा संदूक में 

एक लड़का अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलने उसके घर जा पहुंचा, लेकिन वह अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलन कर पाता इसकी भनक लड़की के परिजनों को हो गई और हड़बड़ी में उस लड़के को ऐसी जगह छुपना पड़ गया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। लड़की के परिजनो को उसके बॉय फ्रेंड की मौजूदगी का पक्का अहसास था और उसे रंगे हाथो पकड़ने की जिद भी, लेकिन वह उसे पकड़ पाते इसके पहले ही लड़की ने अपने प्रेमी को कमरे में रखे लोहे की एक संदूक (box) में छिपा दिया और उस पर ताला जड़ दिया। घटना कहाँ की है, समाचार लिखे जाने तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

संदूक में बंद मजनू की दमघोंटू हालात से होने लगी छटपटाहट 

परिजन जब कमरे में पहुंचे तब लड़के को कमरे मेँ ना पाकर उन्हें हैरानी हुई और इस बात को लेकर जब परिजनों ने लड़की से पूछताछ किया तब लड़की उनसे विवाद करने लगी, बात बढ़ने लगी, तब तक इतना देर हो चुका था कि संदूक में बंद मजनू की दमघोंटू हालात से छटपटाहट होने लगी और जिसके चलते लड़की को संदूक का ताला खोलकर उसे बाहर निकालने के अलावा और कोई चारा नहीं था, जैसे ही लड़की ने संदूक का ताला खोला उसमें से बोतल से जिन्न की तरह मजनू प्रकट हो गया जिसे देखकर लड़की के परिजनों के होश फाख्ता हो गए, और कईयों की तो हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी; लेकिन इस पूरी घटना का किसी ने विडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जो अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page